अपने से 20 साल छोटे उम्र के हीरो के साथ माधुरी दीक्षित ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो देख मन ललचा जायेगा

Madhuri Dixit did a romantic dance with a hero who is 20 years younger than her, will be tempted to watch the video:धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नया वीडियो सामने आया है जिसे देख एक बार फिर फैंस की धड़कने तेज हो जाएंगी। माधुरी दीक्षित ने खुद अपने नए वीडियो को ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह शेरशाह ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ नजर आ रही हैं। दोनों की ये केमिस्ट्री बेहद अट्रैक्टिव लग रही है।

 

सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर अब तक लाखों यूजर्स ने लाइक और कमेंट्स किए हैं। कमेंट में फैंस ने अमेजिंग और सुपर्ब भी लिखकर भेजा है। इस वीडियो में माधुरी शिमरी ब्लू लहंगा पहनी हैं, तो वहीं सिद्धार्थ ब्लैक पैंट-शर्ट में काफी कूल लग रहे हैं। ये रील सलमान खान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘पहला पहला प्यार है’ पर बनाई गई है। माधुरी का कहना है कि ये रील इतना प्यारा है कि इसे बार-बार देखने का दिल करता है।

माधुरी ब्लू कलर के लहंगे में हमेशा की तरह बेहद हसीन लग रही हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ऑल ब्लैक अटायर में काफी डैपर लगे हैं। इस क्लिप को साझा करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा है,’सिद्धार्थ के साथ ग्रूव मोड चालू! यह बिल्कुल मजेदार था! इसमें एक महान भागीदार होने के लिए धन्यवाद।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

बता दें साल 1994 में आई ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म में माधुरी दीक्षित और सलमान खान की जोड़ी ने धमाल मचाया था। दोनों की जोड़ी दर्शकों ने खूब पसंद की और फिल्म हिट साबित हुई। माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ही ओटीटी की वेब सीरीज द फेम गेम में नजर आईं। इस सीरीज को काफी पसंद किया गया ।

 

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *