ऊर्फी जावेद ने पैंट पहनकर शेयर की कुछ ऐसी फोटो, इंटरनेट का पारा बढ़ाया

सोशल मीडिया कंट्रोवर्शियल अभिनेत्री के नाम से जाने जाने वाली उर्फी जावेद अख्तर या अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी रहती है. जिसकी आए दिन कोई न कोई अजीबोगरीब तस्वीर सामने आती ही रहती है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऊर्फी जावेद की पूरी संपत्ति के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

काम से ज्यादा इस काम को तवज्जो देती है उर्फी.

सोशल मीडिया कंट्रोवर्शियल अभिनेत्री ऊर्फी जावेद जो अपने कैरियर का मैक्सिमम समय अपने ड्रेसिंग पर ही व्यतीत करती है. जिसकी वजह से उनकी हर दिन कोई न कोई नई तस्वीरें सामने आती ही रहती है. और उनकी तस्वीरें अक्षरी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा है रहती है. और उनकी इन वायरल तस्वीरों को उनके साथ द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं चलते उर्फी जावेद अपने फैंस को खुश करने के लिए इस तरह की रह-रह तस्वीरें पोस्ट करती ही रहती है.

 

इतनी संपत्ति की है मालिक उर्फी.

कंट्रोवर्शियल अभिनेत्री ऊर्फी जावेद की संपत्ति के बारे में अगर हम बात करें तो जो कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार या बताया जाता है कि उनकी संपत्ति लगभग 172 करोड़ से भी ज्यादा की है. इस बात का अनुमान इससे लगाया जाता है कि जावेद के पास छोटी से बड़ी गाड़ी तक की कलेक्शन है मर्सिडीज जैगवार ऑडी जैसे बड़े-बड़े गाड़ी शामिल है. और इसके साथ अगर हम उसकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर लगभग तीन लाख से ज्यादा उसके फैन फॉलोअर्स है. और इसके साथ ऊर्फी जावेद के पास मुंबई में एक आलीशान बंगला भी है, जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है.हिंदी धारावाहिक की सनकी अभिनेत्री के नाम से जाने जाने वाली ऊर्फी जावेद इन दिनों फिर एक बार अपनी हरकतों के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. उन्होंने हाल ही में फोटोशूट कराने के लिए अपनी सारी हदें लांग गई. जिन्होंने कैमरे के सामने ही बेड पर सोते हुए अपने तो और उसके बाद एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक देते हुए फोटोशूट करवाई.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *