दुल्हन बनीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी,क्या गुपचुप लिए सात फेरे?

हिंदी 9 सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड सुर्खियां बटोर रही है. जहां उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है उन्हें एक दुल्हन के रूप में देखा गया है. वही एक रिपोर्ट के द्वारा बताया जा रहा है कि उनकी शादी हो गई है जहां उन्होंने गुपचुप तरीके से सात फेरे ले लिए हैं.पूरे सोशल मीडिया पर उनके सदी की खबर आग की तरह फ़ाइल रही है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको पूरी सच्चाई जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

आखिर कौन है सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को सब जानते हैं. जिन्होंने हाल ही में शेरशाह जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी देख कर सबको चौंका दिया है और अपने फैन फॉलोइंग में भी इजाफा करने में उन्होंने सफलता हासिल की है. लेकिन हाल ही में जो कि खुद एक बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस है वह कियारा आडवाणी है. जो इन दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर आडवाणी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह दुल्हन के रूप में सजी हुई नजर आ रही है जिसके चलते वह इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है.

https://www.instagram.com/p/CbErskgoI8q/?utm_source=ig_web_copy_link

 

जाने क्या है सच.

गौरतलब है की जैसे ही कियारा आडवाणी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है वैसे ही उनके फैंस लोगों के बीच खलबली मच गई है. वे तरह-तरह के सवाल अपने ही मन में बना रहे हैं क्या कियारा आडवाणी ने चुपचाप ही शादी कर ली, इस तरह के कई सवाल खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि इस तस्वीर का सच यह है कि भले ही कियारा आडवाणी शादी की कॉस्ट्यूम में नजर आ रही है लेकिन यह सब कॉस्टयूम उन्होंने एक विज्ञापन के लिए किया था. के बाद कियारा आडवाणी ने यह तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *