वो ‘अजनबी हसीना’ जिसने सलमान खान को बनाया सुपरस्टार, खुद इंडस्ट्री से हो गई गायब, अब भी है तलाश

यह तो हम सब जानते हैं कि हर कोई के सक्सेस के पीछे किसी ना किसी लड़की का हाथ जरूर होता है चाहे किसी भी फील्ड में काम क्यों ना करें. ऐसा ही कुछ नजारा है इस समय बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को लेकर भी एक बात सामने आ रही है. जिसमें यह बताया जा रहा है कि उनकी सक्सेस के पीछे भी एक अजनबी हसीना की हद थी जिसके चलते आज वह इस मुकाम को हासिल कर पाने में सफल हुए हैं. इसकी पूरी जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आप तक पहुंचाने का कष्ट करेंगे.

https://www.instagram.com/p/CbDFzr0PKuU/?utm_source=ig_web_copy_link

कुछ इस प्रकार सलमान ने की थी अपनी कैरियर की शुरुआत.

बॉलीवुड के दबंग खान सन जिन्होंने अपनी पहली फिल्म 1989 में हुई थी .जिस फिल्म का नाम था मैंने प्यार किया , इस फिल्म को करने के बाद बॉलीवुड फिल्म दोस्ती में पैर जमाने में लगभग लगभग इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म डिस्टिक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने लगे थे. फिल्में बॉलीवुड दबंग खान के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेत्री भाग्यश्री भी नजर आई थी. जहां लोगों द्वारा उनकी इंजरी को खूब पसंद किया गया था उन दोनों ने बहुत से बॉलीवुड फिल्म एक साथ किए थे. लेकिन इन सब फिल्मों से उनको इतनी खास पहचान नहीं मिल पाई.

https://www.instagram.com/p/Cay6N1UIOG7/?utm_source=ig_web_copy_link

इस अभिनेत्री के चलते सलमान बन पाए सुपरस्टार

दरअसल बात कुछ ऐसी है कि मैंने प्यार किया के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या थे जिन्होंने इस फिल्म को कास्टिंग के साथ-साथ डायरेक्ट भी किया था. इस फिल्म के लिए सूरज को सलमान खान का नाम उस दौर में मॉडल रह चुकी शबाना दत्त ने सुझाया था. जिन्होंने सलमान खान पर बहुत दिलचस्पी दिखाते हुए उन्हें जबरदस्ती यह फिल्म ऑफर करवाया था. जिसके बाद उनकी यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही. उस समय की मॉडल शबाना दत्त के इस एहसान के कारण सलमान खान आज इतने बड़े सुपरस्टार हो चुके थे. आज भी सलमान खान उन्हें बहुत ही सम्मान की नजरों से देखा करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *