बोल्डनेस दिखाने के लिए सनी लियोन ने पहनी छोटी सी स्कर्ट,कुछ इस तरह बालकनी में दिए किलर पोज

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस हीरोइन सनी लियोन इस समय फिर अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. हम सब सनी लियोन के बीते हुए दिनों के बारे में तो जानते ही हैं. यह तो हम सब जानते ही हैं कि सनी लियोन इन दिनों बॉलीवुड की आइटम गर्ल हॉट डांस देने वाली अभिनेत्री में से एक है, जिन्होंने अपने डांसिंग के बदौलत करोड़ों फैंस बना लिए हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सनी लियोन की प्रजेंट समय के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CbII6vVBO4N/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी की फोटो देख घायल हुए उनके फैंस

इन दिनों सोशल मीडिया पर सनी लियोन अपने वायरल में फोटो के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. या तो हम सब जानते हैं कि सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए उनके दीवाने कितने उत्सुक रहते हैं. इसके बावजूद सनी लियोन मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ मसाले देते ही रहते हैं और साथ ही जहां अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर करती रहती है. वायरल तस्वीरो के चलते इन दिनों सनी लियोन सोशल मीडिया के सुर्खियों पर बनी हुई है.

https://www.instagram.com/p/CbCOS5wLiha/?utm_source=ig_web_copy_link

इस प्रकार सनी लियोन ने बिखरे जलवे

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस सनी लियोन ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही है. एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह रेड कलर की मिनी स्कर्ट और प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई नजर आ रही है. के साथ ही वह अपने ग्लैमरस लुक को दिखाने के लिए पोज देते हुए भी नजर आ रही है. सनी लियोन अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी मेकअप भी की हुई है. इसके साथ ही सनी लियोन अपने बालों को भी खुला छोड़ रखा है कानों में भी ड्रेस के मैच करती हुई इयररिंग्स पहनी हुई है. इसमें वह देखने में काफी सुंदर और अट्रैक्टिव लग रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *