पूल में उतरते के साथ मलाइका अरोरा ने किया फैंस को मदहोश….बोल्ड लुक दिखा बढ़ा इंटरनेट का पारा….

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिटनेस और बोल्ड एक्ट्रेस के लिस्ट में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोरा अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई रहती है।एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से इंटरनेट में चर्चे में बनी रहती है कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से तो कभी अपनी फिटनेस की वजह से। बता दे कि, एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस इंटरनेट का पारा बढ़ाने में लगी हुई ।फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CbKOXWEqncS/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर शेयर की…..

आपको बता दे कि, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती है ।ऐसे में ही,कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर शेयर की है जिसमे देखा जा सकता है की एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है। इस मोनोकिनी को अलग लुक देने के लिए एक्ट्रेस ने इसके ऊपर ब्लैक कलर के कपड़े को इतने स्टाइल से डाला है कि स्कर्ट का तो लुक दे रही है साथ ही बाकी कपड़े को कंधे पर डालकर लहराया हुआ है।गौरतलब है कि,तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।इस कैप्शन में मलाइका ने लिखा- ‘खो गई।’

https://www.instagram.com/p/Ca1_iB1qCt9/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले ड्रेस के प्राइस के वजह से आई थी चर्चे में ….

बता दे कि, इस पहले भी एक बार वो काफी चर्चे में आई थी लेकिन इस वार चर्चा में आने की वजह उनकी ड्रेस की जगह ड्रेस की प्राइस थी।बता दे कि, एक्ट्रेस ने एक गाउन में तस्वीर शेयर किया था।ये ड्रेस पिस्ता कलर की थी जिसे पहनकर मलाइका बेड पर बैठी नजर आईं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Millia London वेबसाइट पर ये ड्रेस उपलब्ध है लेकिन इसे खरीदने के लिए भारी कीमत चुकानी थी। मलाइका की ये ड्रेस 2 लाख, 40 हजार रुपये की है। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हाई हील पहनी हुई है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका के हील्स की कीमत 83 हजार रुपये है।इसे गोल्डी जोली 100 मिमी कहा जाता है। यह Louboutin वेबसाइट पर उपलब्ध है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *