बोल्डनेस दिखाने के लिए अनन्या पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस… एक्ट्रेस को देख उड़ गए लोगो के होश….

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। वर्तमान की बात करें तो अनन्य पांडे काफी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं, लोग उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। अनन्या के चाहने वाले उनकी एक्टिंग फिल्मों के लिए तो बेताब रहते ही हैं साथ-साथ उनके प्रशंसक उनके लुक के लिए भी काफी बेताब हो रहे होते है। बता दें कि अनन्या की हर लुक के फैन है। हाल ही में अनन्या की ऐसी तस्वीरों से मीडिया पर वायरल हो रही है इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने फैशन से बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी है।

https://www.instagram.com/reel/CbN02TkKn4s/?utm_source=ig_web_copy_link

पार्टी में एंट्री लेकर सभी के ध्यान को खीच अपनी ओर….

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में अनन्या एक ऐसी ड्रेस पहन कर पार्टी में पहुंची जिसे देख कर सभी के होश उड़े के उड़े रह गए।दरअसल, मौका था धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के बर्थडे सेलिब्रेशन का बता दें कि इस जगह बॉलीवुड की लगभग हस्तियां मौजूद थी। सभी हस्तियों ग्लामिस और स्टाइलिश लुक दे रहे थे, लेकिन इस बीच अनन्या ने पार्टी में एंट्री की तो हर कोई उन्हें ही देखता रह गया था। उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर अकंत्रित कर लिया।

https://www.instagram.com/p/CbPFVZMt7yb/?utm_source=ig_web_copy_link

अनन्या पांडे हुई ट्रॉल…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या यहां ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट शीर ड्रेस में दिखी और इस लुक में अब एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में लोग उन्हें फैशन को लेकर अलग-अलग तरह की नसीहतें देने लगे हैं।कई लोगों ने तो उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि अनन्या इसे ड्रेस के पैंट पहनना भूल गईं तो वहीं, कुछ लोगों ने उनकी इस ड्रेस को फैशन डिसास्टर बताया है।हालांकि,कुछ ने उनकी काफी तारीफ भी की है। फैंस ने उन्हें सुपर हॉट बताते हुए खूब तारीफें भी की हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *