बिकिनी में सुपर हॉट नजर आईं आलिया भट्ट, अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में की मस्ती

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट एक बार फिर अपने हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. जहां पर उनकी कुछ पर हॉट तस्वीरें देखने को मिल रही है. जिनमें से कुछ तस्वीरें उनकी पर्सनल भी है जो कि गलती से शायद शेयर हो गई होगी.इसके साथ ही हम सब यह तो जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आलिया भट्ट एक बहुत ही नामी अदाकारा हीरोइन है जिन्होंने अभी तक अपने दम पर बहुत से सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दे चुकी है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको आलिया भट्ट के इन वायरल तस्वीरों के पीछे के कारण बताएंगे . और कब कि यह तस्वीर है यह भी आपको बताएंगे.

https://www.instagram.com/p/CXksEuooDOm/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुई पर्सनल तस्वीरें.

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिर एक बार सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है. वायरल तस्वीरों में आलिया भट्ट अपनी स्कूल फ्रेंड मेघना गोयल और देविका आडवाणी के साथ नजर आ रही है क्योंकि तीनों ही इतनी पहनकर स्विमिंग पूल पर दिख रही है. इन सब फोटो को मटकी फ्रेंड देविका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने शेयर करते हुए या लिखा कि लिटिल मरमेड. आलिया भट्ट ने मैचिंग बॉटम्स के साथ पर्पल वन शोल्डर बिकनी टॉप पहनी हुई नजर आ रही है.

फैंस ने कमेंट से मचाया तहलका.

आलिया भट्ट की वायरल तस्वीरों को देखकर उनके फैंस दी पीछे नहीं रह पाए. उनके वायरल फोटो को देख फैंस ने आलिया और उनकी फ्रेंड पर खूब प्यार बताया. जिसके बाद एक फैंस ने लिखा कि सबसे अच्छे दोस्त तो कहीं लोगों ने पोस्ट पर दिल की इमोजी भी पोस्ट किए. इसके साथ ही आपको बता दें कि आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दिल्ली में अपने अपकमिंग फिल्म ब्रह्म आपका मोशन पोस्टर लॉन्च करने वाले हैं. इसके साथ ही यह भी आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्दी शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *