शादियों में जाने के लिए बॉलीवुड स्टार लेते हैं इतने रुपए, जाने किस स्टार के हैं सबसे ज्यादा फीस, इस स्तर की फीस जानकार हैरान रह जाएंगे आप

आप लोगों ने कई बार किसी शादी किया समारोह में अक्सर किसी फेवरेट स्टार देखते होंगे. लेकिन क्या आप यह जानते हैं स्टार को आने में क्या क्या खर्चे उठाने पड़ते हैं. और वह एक शादी समारोह में जाने के लिए कितना फीस लेते हैं. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको पूरी जानकारी देंगे. की बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट के की कितनी फीस है.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ को धान सब जानते ही हैं. जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म हिस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाने में अभी तक कामयाब रही है. और जिनकी हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार विकी कौशल के साथ शादी हुई है. लेकिन आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि टीना कैफ किसी भी पार्टी या शादी में शामिल होने के लिए करीबन 3.5 करोड़ रुपए की फीस लेती है. यह सब एक रिपोर्ट द्वारा बताया गया है.

https://www.instagram.com/p/CToi9o-ohLZ/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख खान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान को तो हम सब जानते ही हैं. जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक अलग ही पहचान दिया है. अगर हम बॉलीवुड के किंग खान किसी शादी, पार्टी में शामिल होना हो तो, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान शादियों में शिरकत करने के लिए करीबन 3 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CYngIoBpELu/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षय कुमार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अक्षय कुमार शादी समारोह में शामिल होने के लिए, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह ढाई करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. जो कि और किसी अभिनेताओं से कम है.

https://www.instagram.com/p/CZfPO9pvXoD/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के हॉलीवुड की के सफर करने वाली एक मात्र एक्ट्रेस हीरोइन प्रियंका चोपड़ा को तो हम सब जानते हैं जो की बहुत ही एक कलाकार एक्ट्रेस है. अगर हम प्रियंका चोपड़ा की किसी शादी समारोह में शामिल होने के चार्ज की बात करें तो लगभग ₹300000000 बताई जाती है.

https://www.instagram.com/p/Ca6i51DKOTk/?utm_source=ig_web_copy_link

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे स्मार्ट एक्टर की लिस्ट में शामिल , राकेश रोशन के पुत्र रितिक रोशन है. अगर हम उनकी किसी पार्टी या शादी समारोह में शामिल होने के चांस की बात करें तो, जो कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीब 2.5 करोड रुपए बताई जाती है.

https://www.instagram.com/p/CaWbh6qPsVe/?utm_source=ig_web_copy_link

रणबीर कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में चॉकलेट बॉय के नाम से फेमस एक्टर रणबीर कपूर को तो हम सब जानते हैं. जो एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं. अगर हम उनकी किसी शादी समारोह में शामिल होने की बात करें तो जिसके लिए वह करीबन दो करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CaZcfXxly9E/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से जाने जाने वाले एक्टर सलमान खान जो कि किसी भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए 2 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *