पढ़ाई छोड़ने के बाद आलिया भट्ट को आखिर किस बात का होता है आज भी अफसोस?

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत ही स्टार किड्स मिलेंगे बहुत ही कम उम्र में अपनी पढ़ाई को खत्म कर दिया. और कोई दूसरा फील्ड अपने लिए चुन लिया. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से वैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस हीरोइन के बारे में बताएंगे जिन्होंने बहुत ही जल्द ही पढ़ाई से नाता तोड़ दिया जिसकी वजह से उन्हें आज भी अफसोस होता है, लेकिन उन्होंने जिस फील्ड को चुना उस फील्ड में एक अलग ही लेवल की कामयाबी हासिल की है.

https://www.instagram.com/p/B0LA3NuAYIY/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर भी उड़ता है मजाक.

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेत्री आलिया भट्ट को तो हम सब जानते हैं .जो एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार है, लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर उनकी पढ़ाई को लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई है, जिसकी वजह से लोग आज भी उन्हें ताने देते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर भी आलिया भट्ट के मैथ को लेकर meme देख ही लेते हैं. कई मौकों पर तो खुद ही हालिया ने भी माना है कि उन्हें फिल्मी दुनिया का सफर शुरू करने से पहले अपनी पढ़ाई को बीच में नहीं छोड़ना चाहिए था.

https://www.instagram.com/p/Ca2fnsRsEy5/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म इंडस्ट्री में कैरियर बनाने बन गई मजाकिया आलिया

पढ़ाई लिखाई में मन ना लगने के कारण बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत ही जल्द ही पढ़ाई लिखाई से नाता तोड़ लिया और बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी. के बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म हिस्ट्री में अपना सिक्का जमाना शुरू कर दिया आलिया ने बतौर चाइल्ड एक्टर भी कई फिल्मों में काम किया है. एक्टिंग के चलते उन्होंने पढ़ाई लिखाई को छोड़ दिया, जिसके चलते आज उन्हें मजाक का पात्र बनना पर रहा है. अगर हम आलिया की पढ़ाई लिखाई की बात करें तो उन्होंने सिर्फ 12वीं पढ़ाई की है , जिसके बाद उन्होंने पढ़ाई को अलविदा कहकर बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट में अपना कैरियर बना लिया है.

https://www.instagram.com/p/CapYUjMsMwN/?utm_source=ig_web_copy_link

अब होता है आलिया को अफसोस.

आप सभी ने आलिया भट्ट की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर तो देखा ही होगा. जिसमें कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाया था अब यह अलग बात है कि असल जिंदगी में आलिया ने कभी कॉलेज का मुंह कि नहीं देखा था. हाल ही के दिनों में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें बीच में ही पढ़ाई को नहीं छोड़ना चाहिए था. और उन्हें कॉलेज लाइफ एंजॉय करना चाहिए था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *