सायशा शिंदे के साथ 10 साल की उम्र में परिवार के इस व्यक्ति ने कर दी गंदी हरकत, TV शो में किया बड़ा खुलासा…

लॉकअप कंटेस्टेंट सायशा शिंदे ने अपनी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वीकेंड के एपिसोड में सायशा और तहसीन ने एक-दूसरे के बारे में अपने राज शेयर किए। यह एक ऐसे कार्य का हिस्सा था जिसमें नामांकित सदस्यों को बचने के लिए अपने रहस्यों को उजागर करना था। सायशा ने बताया कि जब वह 10 साल की थीं, तब उनके साथ परिवार के एक करीबी ने छेड़छाड़ की थी। सायशा ने बताया कि जिसने ये हरकत की वह उससे कुछ ही साल बड़ी थी. सायशा ने बताया कि उस वक्त उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि यह छेड़छाड़ है या नहीं क्योंकि दोनों की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं था।

लॉकअप शो में सायशा शिंदे ने कई खुलासे किए हैं. इससे पहले उसने बताया था कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे काफी प्रताड़ित किया था। अब वीकेंड के एपिसोड में एक और खुलासा हुआ है। तहसीन पूनावाला शो से बेघर हो गए हैं। उसके पास एक मौका था कि वह नामांकित लोगों में से किसी को भी बचा सकता था। उन्होंने सायशा शिंदे को बचाने का फैसला किया। इसके बजाय दोनों को एक-दूसरे को अपने राज बताने थे।

सायशा ने बताया कि जब वह 10 साल की थीं, तब उनके साथ परिवार के एक करीबी ने छेड़छाड़ की थी। वह उससे कुछ साल बड़े थे। उस समय वह असमंजस में थी कि क्या इसे छेड़छाड़ कहना सही है या नहीं क्योंकि दोनों के बीच उम्र का ज्यादा फासला नहीं था। सायशा ने कहा, कुछ साल समझने के बाद मैं समझ गई कि यह छेड़छाड़ है।

कंगना ने सायशा से पूछा कि क्या उन्होंने उस शख्स को फटकार नहीं लगाई थी या अब ऐसा करना चाहती हैं? इस पर सायशा ने कहा, मैंने उससे कुछ नहीं कहा क्योंकि मुझे लगा कि मैंने उसे संकेत दिए होंगे कि वह ऐसा महसूस करता है। जाहिर है अब जब ये बात सामने आई है तो उन्हें जरूर पता चल गया होगा.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *