करीना कपूर, अमिताभ बच्चन से लेकर टाइगर श्रॉफ तक… इन स्टार्स ने लाखों खर्च कर घर में ही बना रखा है जिम

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड के जितने भी सितारे हैं सभी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं. और अपने आप को पूरी तरह से फिट रखने के लिए वह डांट से ही काफी मेहनत करते रहते हैं. इतना ही नहीं वे अपने सेहत को लेकर काफी सचित फिर आते हैं जिसके चलते वह कई कई घंटे जिम आते हैं. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो अपने ही घर में ही जीम खोल रखा है.

वायरल हुई जिम करते इन अभिनेताओं की तस्वीर.

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार अभिनेता अभिनेत्रियों के तस्वीरें पूरी तरह से वायरल हो रखी है. जिसमें यह साफ देखा जा रहा है कि वह सब अपने जिम्मे ही वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. अगर हम बाहर हो रहे हैं तस्वीर की बात करें जिसमें बॉलीवुड के बिग भी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन से लेकर पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान तक की कई स्टार्स के होम की जिम की तस्वीरें सामने आ रही है. जिसमें यह साफ देखा जा रहा है कि और समझा जाता है कि होने के बाद भी अपने सेहत को लेकर कितने चिंतित रहते हैं.

वायरल हुई बिग बी की तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को तो हम सब जानते हैं. लेकिन इतनी उम्र होने के बाद भी बॉलीवुड के महानायक अपने हेल्थ को लेकर काफी और हमेशा जिम करते हुए अपने बॉडी को फिट रखने की कोशिश करते हैं. इस समय जो सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है उससे यह साफ देखा जा रहा है कि भी ले घर के अंदर ही जीम एरिया बना रखा है.जिसमे वो वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. तो वही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कुमार की तस्वीर वायरल हो रही है. अनिल कपूर अपने आप को फिट रखने के लिए उन्होंने घर में ही जिम बना रखा है.

सामने आई नए जमाने के अभिनेताओं की तस्वीरें

इस समय सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते गुड के कुछ अभिनेताओं के फोटो खाली तेजी से वायरल हो रही है जिनमें से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की एक फोटो जो पूरी तरह से वायरल हो रही है जिनमें या देखा जा रहा है कि उन्होंने अपने घर में मैं ही वर्कआउट कर रहे हैं. तो वहीं रितिक रोशन को भी बॉडी बनाते और वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. तू वही इसी बीच सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान भी अपने जिम एरिया से अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है. बॉडी बनाने के लिस्ट में टाइगर श्रॉफ का भी नाम शामिल है जो अपने ही घर में जिम खोल रखा है. तो वही 90 के दशक की सुपरस्टार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी किन शब्दों में पीछे नहीं है वह भी अपने आप को फिट रखने के लिए घर में ही जिम खोल रखा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *