फोटोशूट के दौरान खोल दिए अपनी जींस के बटन, अब तक की सबसे हॉट और बोल्ड अंदाज में दिखी करिश्मा तन्ना

टीवी दुनिया से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं।बता दे कि, देशभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं।करिश्मा सिर्फ अपनी एक्टिंग के दम पर ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अवतार की वजह से भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। लोग अक्सर उनके बोल्ड अवतार को देख दीवाने हो जाते हैं।अब फिर से करिश्मा ने अपनी अदाओं से हैरान कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/CarOEXhKv4U/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटोशूट के दौरान हॉट दिखी एक्ट्रेस….

आपको जानकारी के लिए बता दे कि, करिश्मा तन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और इसी के माध्यम से अपने चाहने वाले से जुड़ी रहती है। ऐसे में अक्सर वह अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। हाल ही में, करिश्मा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है। खास बात तो यह है कि यहां वह बोल्डनेस का सारी हदें तोड़ती दिख रही हैं। करिश्मा यहां काफी बेबाक दिख रही हैं।बता दे कि,एक्ट्रेस ने अपने इस फोटोशूट के दौरान परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट किया है और इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में एक्ट्रेस जीन्स पहने दिख रही हैं, जिसका उन्होंने बटन खोल रखा है।इसके साथ उन्होंने ओवर साइट शर्ट कैरी है, लेकिन करिश्मा ने शर्ट के भी बटन खोलते हुए हैं।इस फोटोशूट में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CagpBFSvWV8/?utm_source=ig_web_copy_link

परिवार के साथ स्पेंड कर रही टाइम…

गौरतलब है कि, करिश्मा 5 फरवरी को ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी के फंक्शन्स की तस्वीरें और वीडियोज भी फैंस के साथ शेयर की थीं,एक्ट्रेस के इन फोटोस्को भी उनके चाहने वाले काफी पसंद किए थे। शादी के बाद अब कुछ वक्त से उन्हें जिम में पसीना बहाते हुए देखा जा रहा है।फिलहाल करिश्मा अपना सारा वक्त अपने परिवार के साथ ही बिता रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *