जब बिना मेकअप बढ़े हुए वजन और बूढ़ी औरतों के जैसे सड़क पर घूमने निकली प्रियंका चोपड़ा. देखें तस्वीरें

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस हीरोइन प्रियंका चोपड़ा का फोटो जो पूरी तरह से वायरल हो चुका है इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन आज हम जिस आर्टिकल के माध्यम से आपको प्रियंका चोपड़ा से जुड़े और कुछ भी राज बताएंगे जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे की आखिर यह कैसे हो गया.

वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री रही प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया था. जिसके बाद उन्होंने हॉलीवुड के सिंगर निक जोन्स के साथ शादी कर ली थी. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर जो पूरी तरह से वायरल हो रही है. साथ ही दोस्तों आपको बता देगी प्रियंका चोपड़ा अब मां बन चुकी है जिन बेटी भी है और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस पूरी तरह से बेताब रहते हैं. हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को खासतौर आती है उन्होंने अपनी छोटी और प्यारी बेटी के लिए खेलने के लिए घर में कहीं खिलौने भी जमा कर दिए गए हैं. लेकिन इस समय प्रियंका चुप रह एंजल सड़कों पर घूमती हुई नजर आई है और जो इस समय सोशल मीडिया पर उनकी ली हुई तस्वीरें पूरी तरह से वायरल हो चुकी है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान रह गए हैं. प्रियंका चोपड़ा को एक आम औरत जैसी नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/CYriHhhJ79B/?utm_source=ig_web_copy_link

जाने प्रियंका की वजन बढ़ने का राज

अगर हम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तस्वीर की बात करें हीरो में प्रियंका चोपड़ा फॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही है. और उन्होंने जैकेट भी कैरी किया हुआ है जोकर चलता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए बालों में भी मन बना लिया है फिर भी बाल बिखरे हुए नजर आ रहे थे. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दे कि 15 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी है. सरोगेसी होने के कारण बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री रही प्रियंका चोपड़ा की पहले से थोड़ा सेहतमंद हो गई है. जिसके कारण सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की फर्टिलिटी को लेकर कुछ पोस्ट भी देखने को मिले हैं.

https://www.instagram.com/p/CYrholhJCx0/?utm_source=ig_web_copy_link

आए अजीबो कमेंट

इसमें सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की जो तस्वीर वायरल हो रही है. उसमें उनके फैंस द्वारा भी अजीबोगरीब कमेंट किया जा रहा है जी उनके एक फैंस ने लिखा कि अमीर लोगों के लिए सरोगेसी को अपनाना बहुत आसान हो गया है. तू ही उनके दूसरे फैंस ने लिखा सरोगेसी आप सबसे ज्यादा चलन में है. तू वही उनकी एक फ्रेंड्स ने यह सवाल उठा दिया कि क्या एक मां को रेडीमेड बच्चे से प्यार हो सकता है क्या वह उसे इतना प्यार दे सकती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *