मुकेश अंबानी का दीपावली का बड़ा तोहफा,28 दिन वाला JIO का ये प्लान मिलेगा फ्री,करे बस ये छोटा सा काम

मशहूर टेलिकॉम कंपनी Jio ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी अपने ग्राहकों को 28 दिनों का फ्री प्लान दे रही है। दरअसल जियो ने रेफरल कोड ‘जियोटुगेदर’ जारी किया है। इसके तहत रेफर करने वाले और रेफर करने वाले दोनों को 98 रुपये और 349 रुपये के मुफ्त रिचार्ज वाउचर दिए जाएंगे। हालांकि, इसका इस्तेमाल केवल ग्राहक नया जियो प्रीपेड कनेक्शन लेने और जियो में पोर्ट कराने के लिए कर सकते हैं।

जियो वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर 12 अक्टूबर 2021 से लाइव है। हालांकि गौर करने वाली बात है कि जियो के इस ऑफर को चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जा रहा है। रिलायंस जियो की ओर से पात्र ग्राहकों को एक वीडियो भेजा जा रहा है। आप इस वीडियो को किसी भी ऐसे व्यक्ति को भेज सकते हैं जिसे नया जियो सिम मिल रहा है या जियो को पोर्ट कर रहा है।

वाउचर प्राप्त करने के लिए, संदर्भित उपयोगकर्ता को अपने नए Jio सिम पर 199 रुपये या 249 रुपये का पहला रिचार्ज करना होगा और फिर रेफरल कोड साझा करना होगा। सिम एक्टिवेट होने के बाद, उन्हें 7977479774 पर FRIEND लिखकर व्हाट्सएप करना होगा और 3 दिनों के भीतर रेफर करने वाले का मोबाइल नंबर सबमिट करना होगा। इस प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा करने पर वाउचर आपके फोन नंबर में जुड़ जाएगा, जिसका दावा MyJio ऐप के जरिए किया जा सकता है।

ज्यादा से ज्यादा रेफरल पाने के लिए कंपनी ग्राहकों को हर बार ज्यादा वैल्यू वाउचर देगी। आपके पहले रेफरल पर आपको 98 रुपये का मुफ्त रिचार्ज मिलेगा, जिसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसी तरह आपके १२वीं रेफरल पर आपको 349 रुपये के छह वाउचर मिलेंगे। प्रत्येक वाउचर में आपको प्रतिदिन 3GB डेटा और 28 के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *