वायरल हुआ जानवी कपूर का वीडियो, फोन रखने की जगह पर लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

हम सभी जानते हैं कि जानवी कपूर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. जानवी कपूर अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर खासा चर्चा में बनी रहती हैं. हम आपको बता दें कि हाल ही में जानवी कपूर फिर से अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी देखे- Mouni Roy ने कराया ब्लैक ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट, लोग हो रहे है मदहोश

गौरतलब है कि बोनी कपूर की लाडली बेटी जानवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना फोन एक खास जगह पर रखकर साइकिल चलाते हुए सड़क पर नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि जानवी कपूर का यह स्पॉटेड वीडियो वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सोशल मीडिया यूजर्स के बीच शेयर किया है.

हम आपको बता दें कि इस वीडियो में जानवी वाइट और ब्लू कलर की जिम वेयर पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कोविड-19 करते हुए नियमों का पालन करते हुए मास्क भी लगाया हुआ है. हम आपको बता दें कि इस वीडियो में जानवी कपूर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स और उनके चाहने वाले उनके फोन रखने की जगह को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CY3mXtipHcY/

हम आपको बता दें कि जानवी कपूर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर अब तक 24000 से ज्यादा लाइक आ चुके थे. उनके फैंस भी इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके इस अनोखे अंदाज पर कमेंट करते हुए लिखा कि सही जुगाड़ है, वही दूसरे ने लिखा कि फोन पॉकेट सही है.

इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म दोस्ताना 2, गुड लक जेरी और मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *