कपिल शर्मा ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के तीसरे सीजन के 80 एपिसोड की ली मोटी फीस, रकम सुन लोगों के उड़े होश

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हाल ही में कलर्स चैनल से ऑफ एयर हुआ है. इस शो के बंद होने से फैंस को काफी निराशा हुई है. शो के ऑफ एयर होते ही कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक समेत टीम के अन्य सदस्यों के साथ वीकेंड सेलिब्रेट करने विदेश पहुंच गई. इस दौरान एक साथ पूरी टीम की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीर में पुरी साथ में खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

यह तस्वीर कई कारणों से नेटिज़न्स का ध्यान खींच रही है। फ्लाइट में पूरी टीम को एक साथ देखकर लोगों को सुनील ग्रोवर की याद आ गई. फैन्स ने कपिल से ‘फाइट इन फ्लाइट’ में अपने साथियों के साथ नहीं लड़ने को कहा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के तीसरे सीजन के दौरान कितनी कमाई की? कपिल शर्मा ने तीसरे सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। आपको बता दें कि कपिल ने तीसरे सीजन के लिए प्रति एपिसोड कितनी फीस ली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपनी फीस बढ़ा दी थी. उन्होंने तीसरे सीजन के लिए प्रति एपिसोड 20 लाख रुपये चार्ज किए थे। वहीं, सियासैट डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा ने तीसरे सीजन में प्रति एपिसोड 50 लाख रुपये कमाए जो प्रति वीकेंड कुल 1 करोड़ रुपये कमाते हैं। दूसरे सीज़न के लिए, उन्होंने प्रति एपिसोड केवल 30 लाख रुपये चार्ज किए। चूंकि तीसरे सीजन में 80 एपिसोड थे, इस हिसाब से कपिल शर्मा ने 40 करोड़ की बड़ी कमाई की और घर ले गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कपिल पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में भी कई विवादों में रहे। विवादों का असर कपिल के करियर पर भी साफ दिखाई दे रहा था. कपिल ने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. वहीं कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं। वहीं फैंस भी उनके अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *