जब मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज सिंधु के सामने इस शख्स ने खुलेआम बोली ऐसी घिनौनी बात, हरनाज को जोड़ने पड़े हाथ

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं हरनाज संधू एक अंदाज़ देख काफ़ी लोग फ़िदा हो गए। हरनाज हमेशा की तरह खुबसूरत और खुशमिजाज नज़र आईं।

आपको बता दें,हरनाज इस दौरान एयरपोर्ट पर काफ़ी कुल लूक में दिखी, उन्होंने ग्रीन और वाइट सेटिन आउटफिट के साथ गोल्डन कलर्ड हील्स पहने नज़र आई। उनके बाल इस दौरान खुली थी, और उन्होंने मास्क और फेस शील्ड भी लगाए हुआ था।

मीडिया सूत्रों ने बताया की हरनाज ने एयरपोर्ट पर खुलकर पैपराजी को पोज दिया और उस वक्त एक पैपराजी ने कहा, मैम, ऐसे ही हमारे देश का नाम रोशन करो। हरनाज ने यह सुन तुरंत हाथ जोड़कर थैंक्यू कहा और मास्क उतार कर पोज दिए। फैंस ने उनको चियर भी किया। उस दौरान हरनाज फैंस को फ्लाइंग किस दिया और थैंक्यू भी कहा।

21 साल बाद देश को गौरवान्वित होने का मौका दिया 21 साल की हरनाज ने मिस यूनिवर्स का ताज जीतकर। उनसे पहले लारा दत्ता ने यह खिताब जीता था, वर्ष 2000 में। उनसे पहले सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थीं।

एक इंटरव्यू में हरनाज से जब पूछा गया की वह बॉलीवुड में अपना सफ़र शुरू करना चाहती हैं, तब उन्होंने कहा की, मैं अपने आपको वहां देखना चाहती हूं क्योंकि ये हमेशा से मेरा पैशन रहा है लेकिन नॉर्मल एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती, मैं स्टीरियोटाइप तोड़ना चाहती हूं।

हरनाज की जल्द दो पंजाबी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसका लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार हैं। आपको बता दें, हरनाज बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा , लारा दत्ता और सुष्मिता सेन को अपना आदर्श मानती हैं, और उन्हीं के नक्शे कदम चलना चाहती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *