डीडीएलजे में काजोल की बहन बनी छुटकी की वर्तमान तस्वीरें देखिए, लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

90s का ब्लॉकबस्टर मूवी बोलते ही सबके दिमाग में एक ही फिल्म का नाम आता है जिस फिल्म का नाम है “दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे”। यह फिल्म उस दौर का सबसे ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में शाहरुख और काजोल लीड किरदार होने के बावजूद इस फिल्म के बाकी किरदारों का भी काफी चर्चा हुआ था। सभी किरदारों ने अपने एक्टिंग के दम पर उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थी जिसमें से एक है काजोल की बहन बनी छुटकी का किरदार निभाने वाली पूजा रूपारेल।

आज पूजा इस फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन हर कोई आज उनके बारे में जानने की दिलचस्पी रखते है।

पूजा रूपारेल भले ही इस फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था लेकिन उस वक्त उनकी काफी तारीफ हुई थी जिन्हें छुटकी के नाम से भी लोग जानते हैं। फिल्म में उनका किरदार कुछ खास नहीं था लेकिन जब भी उनकी झलक दिखाई देती थी वह सीन में जान ही डाल देती थी ‌। आप जान डाले भी तो क्यों ना काजोल की बहन जो ठहरी।

लेकिन फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के बाद छुटकी को और किसी फिल्म में देखा नहीं गया। अब छुटकी काफी बड़ी हो चुकी है हो भी क्यों ना यह फिल्म को आज 25 साल तो पूरा हो चुका है। हाल ही में पूजा रूपारेल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह तगड़ी जिम डाइट ले रही है।

बाकी तस्वीरों में पूजा काफी सिंपल दिखाई दे रही है अधिकतर तस्वीरों में हुए कैजुअल लुक में नजर आ रही है आंखों पर चश्मा और यह अंदाज फैंस को काफी दिलचस्प लग रहा है लेकिन उनकी इतनी टाइट को लेकर फैंस कहते हैं कुछ खाओ पियो वरना और पतली हो जाओगी फिलहाल बता दे कि पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और अपनी खूबसूरत तस्वीरें फॉलोवर्स के साथ शेयर करती रहती है।

अगर पूजा रूपारेल की बैकग्राउंड देखा जाए तो आप जानकर हैरान हो जाएंगे की पूजा निजी जिंदगी में सोनाक्षी सिन्हा की कजिन लगती है। पूजा के काम की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर “किंग अंकल” में काम किया था इसके बाद वे दिलवाले दुल्हनिया में दिखी। दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे से ही उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली । इसके बाद पूजा “एक्स पास्ट इज प्रेजेंट” और “पेला आढि अक्षर” में अहम भूमिका निभाई थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *