शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को नही है अपने बाप पर भरोसा, कहा उनके भरोसे रही तो…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में तो बड़े ही रहते हैं लेकिन अभिनेत्री उस समय लोगों का ध्यान अपनी ओर और ज्यादा खींच लिया जब उन्होंने खुद अपनी लव लाइफ के बारे में लोगों को बताया! ऐसे में अब सोशल मीडिया पर बस उनकी लव लाइफ की बातें ही चल रही है तो चलिए जान लेते हैं हम भी-

दरअसल अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया था कि 20 साल की आयु के बाद उनका एक सीरियस रिलेशनशिप हुआ था उन्होंने यही बताया है कि जब वह स्कूल में थी तब वह साइड रिलेशनशिप चला था लेकिन यह सीरियस नहीं था लेकिन जब वह ग्रेजुएट हुई तो उन्होंने अपने स्कूल के बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर दिया और उनका सीरियस रिलेशनशिप काफी बाद में हुआ था!

वहीं अभिनेत्री ने दिए गए इंटरव्यू में बताया कि रिलेशनशिप बाद में हुआ था मुझ को लगता है कि तब मैं 21 या 22 साल की रही होंगी जब मेरा पहला सीरियस रिलेशनशिप हुआ और यह रिलेशनशिप काफी लंबा भी चला था शायद 5 साल से ज्यादा! वही इस बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने आगे भी बताया कि यह जरूरी है कि आप अपने रिलेशनशिप के कुछ सीखे और आगे बढ़ जाए क्योंकि हर एक आदमी अलग होता है उनकी पर्सनैलिटी अलग होते हैं! आपको एक ऐसे आदमी को खोजना होता है जो आप को जेल सके मैंने बहुत सी बातें थी कि मैं बहुत छोटी हुआ करती थी और जैसे जैसे आप बड़े होते हैं तो सीख ही जाते हैं आप का एक्सपीरियंस आपको काफी ज्यादा बोल देता है!

वही इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पैरेंट्स उनके लिए लड़का नहीं ढूंढ पाएंगे उन्होंने यह भी बताया कि यदि वह यह सब अपने पिता पर छोड़ दे तो वह घर पर कुंवारी ही बैठी रह जाएगी हालांकि उन्होंने यहां तक बताया है कि उनकी मां अक्षर ही शादी के बारे में उनसे पूछती रहती है! सोनाक्षी सिन्हा का साफ कहना है कि उनके पेरेंट्स को मालूम है कि वह शादी के लिए तैयार होगी तो अपने आप कर लेगी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *