अपने सेक्सी याद और डांस दिखाने के लिए नोरा से ले कर मलाइका तक इतना लेती हैं चार्ज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस हैं जिनके डांस से लेकर एक्टिंग तक के फैंस दीवाने हैं। लोग अक्सर उनकी नई-नई वीडियो देखना पसंद करते हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे कि वो एक वीडियो सॉन्ग के लिए कितना चार्ज करती हैं। अगर नहीं, तो आज हम आपको बताएंगे कि कौन-सी एक्ट्रेस किस गाने के लिए कितना पैसा चार्ज करती है।

https://www.instagram.com/p/CZlSsLiqiIL/?utm_source=ig_web_copy_link

मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस फिटनेस फ्रीक मलाइका ने अपनी खूबसूरती से लोगों को पागल कर दिया है। वहीं जब वो किसी गाने पर परफॉर्म करती हैं तो फैंस का दिल बहुत खुश हो जाता है। एक्ट्रेस एक गाने पर डांस करने के तकरीबन 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।बता दे की, हाल ही में एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर बहुत चर्चा में बनी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CYrholhJCx0/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बता दें कि उन्होंने फिल्म ‘राम-लीला’ में डांस परफॉर्म करने के लिए 6 करोड़ रुपए का बड़ा अमाउंट चार्ज किया था।

https://www.instagram.com/p/CX-8_e6LoC3/?utm_source=ig_web_copy_link

समांथा प्रभु

बात करें फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ में ‘ओ अंटावा’ नाम के फेमस सॉन्ग पर परफॉर्म करने वाली सामंथा प्रभु की। सामंथा बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी डांसर भी हैं। वो एक गाने पर डांस करने के लिए 5 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

https://www.instagram.com/p/CWfIYn0NXcr/?utm_source=ig_web_copy_link

जैकलिन फर्नांडीस

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग के भी सब कायल हैं। जैकलीन किसी भी गाने पर परफॉर्म करने के लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

https://www.instagram.com/p/CZytFWkB4A6/?utm_source=ig_web_copy_link

नोरा फतेही

एक्ट्रेस और डांसर नोरा ‘बाहुबली’ के सॉन्ग मनोहरी में पहली बार नज़र आई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस रुकी नहीं। उन्होंने बॉलीवुड के गई गानों में अपने डांस का जलवा बिखेरा है। नोरा फतेही अब एक गाना शूट करने के लिए तकरीबन 50 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

https://www.instagram.com/p/CZ8lFydqQa9/?utm_source=ig_web_copy_link

मल्लिका शेरावत

एक्ट्रेस की एक्टिंग से लेकर उनके हुस्न तक के सब उनके दीवाने हैं। बता दें कि मल्लिका शेरावत एक गाने के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CaE5Ig0p-Uk/?utm_source=ig_web_copy_link

करीना कपूर खान

बता दें कि एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने पहले आइटम सॉन्ग ‘फेविकॉल से’ से शुरुआत की थी। करीना एक गाने पर परफॉर्म करने के लिए तकरीबन 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

https://www.instagram.com/p/CZgc1WLOaLP/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी लियोन

एक्ट्रेस सनी लियॉनी काफी ज्यादा चर्चित एक्ट्रेस हैं। सनी एक गाने में परफॉर्म करने के लिए 3 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *