वाणी कपूर ने केमरे के सामने उतारे श्रग, केमरे के सामने बेहद हॉट और बोल्ड लुक देते हुई फोटोशूट, लुक देख फैंस हो रहे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वाणी कपूर उन अदाकारा में से हैं जिन्होंने सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि बोल्ड लुक और फिटनेस से भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। वाणी अक्सर अपनी फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड लुक की वजह से भी चर्चा की विषय बनती है।वाणी ने अपने ड्रेसिंग सेंस से हर किसी को दीवाना बनाया गया है। अब एक बार फिर से वाणी का लेटेस्ट फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है।

https://www.instagram.com/p/CZ_PGB-MTzV/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि वाणी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोस पोस्ट की है जिसमें उन्होंने येलो कलर की बिकनी पहन रखा है।वाणी ने इसके साथ व्हाइट कलर की एक शॉर्ट स्कर्ट भी कैरी की है।वाणी ने अपने इस लुक को 2 पोस्ट में शेयर किया है।यहां वह बेहद हॉट दिख रही हैं।फैंस उनके इस अवतार को देख थोड़े हैरान भी हैं।वह कैमरे में देखते हुए अपनी अदाएं दिखा रही हैं और उन्होंने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘समर प्रीव्यू’ अब कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस का यह लुक तेजी से वायरल होने लगा है। लोगो को इनका पोस्ट काफी पसंद भी आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CZ_mWVHMzHB/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द ही इस मूवी पे दिखने वाली है वाणी कपूर…

अगर वाणी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में देखा गया था और लोगो को इनका यह काफी काफी अपसंड भी आया था। अब जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी।इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और संजय दत्त को लीड रोल में देखा जाएगा। फैंस एक बार फिर से वाणी को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *