ऊपर से नीचे तक एक्स्ट्रा फिट ड्रेस पहनी दिखी उर्फी जावेद, यूजर्स कर रहे नेगेटिव कॉमेंट्स, एक ने तो ये के दिया कि…..

पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अक्सर अपने किसी ना किसी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन मिलते हैं। जहां कुछ लोग उनकी तस्वीरों पर उनकी खूब तारीफ करते हैं। वहीं, कई ऐसे लोग भी हैं। जो उर्फी को उनके लुक के लिए काफी खरी-खोटी सुनाते हैं। वैसे यह तो कोई नई बात नहीं है क्योंकि अक्सर ऊर्फी जावेद अपनी ड्रेस की वजह से ट्रॉल होती रहती है। एक बार फिर एक्ट्रेस ने स्किन कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस पहन ली। जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से ढेर सारे भद्दे कमेंट्स सुनने को मिले।

https://www.instagram.com/reel/CaG7tSUlQzX/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी ने शेयर किया इंस्टाग्राम पे वीडियो…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी ने अपनी ये तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। जिसमें उन्होंने स्किन कलर की वन शोल्डर ड्रेस पहन रखी है। वहीं, नीचे भी एक तरफ से काफी कट है। जिसमें वो काफी बोल्ड लुक देती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने पोनी स्टाइल की है और न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी काफी कॉन्फिडेंटली वॉक करती दिख रही हैं। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जिन्होंने हार्ट और फायर वाले इमोजी के साथ रिएक्शन दिए जा रहे है।

नेगेटिव कॉमेंट्स करते दिख रहे यूजर्स…के दी ऐसी बात…

वही दूसरी ओर ,सोशल मीडिया यूजर्स ने नेगेटिव कमेंट्स कर उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘कहां से आते हैं ये लोग’। दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘मैम आप दुकान बता दो, क्योंकि वो लोग कपड़े अच्छे नहीं देते’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कोई और ही कलर पहन लेती’। जबकि कुछ लोगों का कहना है, ‘लगता है अंडरवियर पहनना भूल गई’। इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *