बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो की बेटी के आगे सारा अली और जानवी कपूर हैं फेल, देखें लेटेस्ट फोटो

पूनम ढिल्लों इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। पूनम ने 1978 से अपने करियर की शुरुआत की और एक से एक फिल्म में शानदार प्रदर्शन कर अपनी अलग पहचान बनाई। पूनम ने 1977 में 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। फिल्मों की बात करें तो पूनम ने ये वादा रहा, तेरी मेहरबानियां, त्रिशूल, कसम, पूनम, समंदर, कर्मा, लैला जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

पूनम भले ही अब सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आती हैं, लेकिन वह आज भी अपने गानों की ताजगी अपने फैंस के दिलों में बनाए रखती हैं. आपको बता दें कि पूनम जितनी खूबसूरत हैं उनकी बेटी उनसे भी ज्यादा खूबसूरत है। सोशल मीडिया पर उनकी बेटी पलोमा ठकेरिया की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं पलोमा की तस्वीरें देख फैंस भी हैरान हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर पलोमा ठकेरिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में पलोमा का अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. पलोमा ठकेरिया बेहद फिट और खूबसूरत हैं। इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस भी नहीं थक रहे हैं, उन्होंने कमेंट करते हुए कहा कि एक फैन ने कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो, वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि तुम अपनी मां से चार कदम आगे हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paloma 🕊 (@palomathakeriadhillon)

वहीं पूनम की बेटी पालोमा ने मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से पढ़ाई की है. पलोमा ठकेरिया भी मां की तरह मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में जाना चाहती हैं। वह जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट के साथ नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि पूनम और उनके पति अशोक के तलाक के बाद पलोमा अपनी मां के साथ ही रहीं। पूनम ने अपने दोनों बच्चों को पाला है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *