उर्फी जावेद हुई Oops Movement का शिकार

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी कपड़ो को लेकर अक्सर चचा में रहती हैं। उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उन्हें कई बार अपने फैशन सेंस की वजह से लोगो की तारीफ मिलती है तो कभी उन्हें ट्रॉल्लिंग का शिकार भी होना पड़ता है। उर्फी जावेद अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं।

उर्फी जावेद अपने कपड़ो को लेकर नए नए एक्सपेरिमेंट्स करती रहती है आज तक उन्होंने कई ऐसी चीजों से ड्रेसस बनाई और पहनी है, जिनके बारे कोई सोच भी नहीं सकता है। उर्फी जावेद ने कांच ,बोरे , सिल्वर कवर और पथरो से बनी हुई ड्रेसस भी पहनी है और उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई है। एक बार फिर से उर्फी जावेद अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया के निशाने पर आ चुकी है और उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

उर्फी का ग्रीन लुक हुआ वायरल :

उर्फी जावेद अपनी अजीब ड्रेसिंग सेेंस की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है और उनके फैंस भी उनके नए नए लुक को देखने के लिए बेहद बेताब रहते है। उर्फी जावेद भी अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती है और अपने अलग लुक और ड्रेस की वजह से अपने फैंस को हैरान कर देती है।

हालहि  में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का ग्रीन लुक काफी वायरल हो रहा है दरअसल उर्फी जावेद हाल ही में पुणे में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं थी। यहां से उनका ग्रीन लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और उर्फी ने  इस इवेंट की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं।

उर्फी जावेद को पार्टी बहुत पसंद है और उन्होंने पुणे के इस इवेंट में अपने दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय किया और खुल कर मौजमस्ती भी की थी। उर्फी जावेद के साथ इस इवेंट में उनकी छोटी बहन ‘असफी जावेद’भी दिखाई दी और असफ़ी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है।

उर्फी जावेद हुई Oops Movement का शिकार :

उर्फी जावेद ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए काफी सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं और सामने आई इन तस्वीरों में उर्फी अपने बोल्ड लुक को काफी सिलजिंग अंदाज में फ्लॉन्ट किया। उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए भूल गई कि उन्होने बहुत ही छोटी स्कर्ट पहनी हुई है।

इवेंट में मौज मस्ती के दौरान उर्फी जावेद अपने एक फैन के लिए सेल्फी लेने के लिए नीचे बैठ गई और वहां मजूद एक शख्स उर्फी को देखकर काफी एक्साइटेड हो गया और उनसे बातें करने लगा। इवेंट में उन्होंने ग्रीन कलर का ड्रेस पहना हुआ था और ड्रेस के साथ बहुत ही प्यारा मेकअप किया हुआ था जिसमें उर्फी जावेद बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *