स्कूल के छोटे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल, जानिए क्या है इसमें खास

आजकल के दौर में सोशल मीडिया लोगों के बीच मनोरंजन का एक बड़ा साधन बन चुका है. लोग अपने जीवन का आधा से अधिक समय इसी पर व्यतीत करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन का ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. हम आज आपको इस लेख के जरिए से एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि इस वीडियो में एक बच्चा अपने टीचर के कहने पर गुलाबी आंखें जो तेरी देखी गाता हुआ नजर आ रहा है. हम आपको बता देंगे छोटे बच्चे की मासूमियत देखकर लोग इस वीडियो को इतना प्यार दे रहे हैं कि देखते ही देखते या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो को वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CYO_BK-vs4b/

अब आपको बता देगी यह बच्चा गाना गाते हुए अपनी मैडम से कहता है कि मैडम मेरे दांत में दर्द हो रहा है, इसके बावजूद वो टीचर बच्चे गाना गाने कहती है और उस दर्द में भी यह बच्चा गाना शुरू करता है और उस गाने का नाम है गुलाबी आंखें जो तेरी देखी. आपको बता दें कि कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. लोग इसे शेयर करने से भी नहीं चूक रहे हैं. हालांकि अभी तक नहीं पता चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है.

हम आपको बता दें कि यह एक पुराना बॉलीवुड गाना है जिसे कई बार नए बॉलीवुड सिंगर द्वारा अपने हिसाब से कंपोज किया गया है, और यह लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय है. आजकल के युवा अक्सर इस गाने को सुनते हैं. हम आपको बता दें कि कई यूट्यूब चैनल ने भी इस गाने को अपने हिसाब से कंपोज करके अपलोड किया है जिसे यूट्यूब पर मिलियन लोगों ने उसे देखा भी है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *