अक्षय कुमार के बारे में ये क्या बोल गए KRK, पढ़कर फैंस को आ जाएगा गुस्सा!

फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता बनकर कुछ खास ना कर पाने की वजह से कमाल राशिद खान आए दिन कोई न कोई बयान देते ही रहते हैं जिसके चलते वह सुर्खियों में ही रहते हैं उन्होंने आज तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू ही नहीं दिया है यहां तक कि सलमान खान से लेकर बॉलीवुड के बड़े बड़े बड़े अभिनेता के बारे में कुछ ना कुछ अनाप-शनाप बोल एक बार फिर से कमाल राशिद खान ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है!

वही हर बार अक्षय कुमार का नाम लिए बिना ही उनके बारे में बोलने वाले कमाल आर खान ने इस बार खिलाड़ी कुमार को सीधा ही निशाना साधा है उन्होंने खुद को स्वयंभू आलोचक और बॉलीवुड विशेषज्ञ बताने वाले केआरके ने हाल ही में अक्षय कुमार के बारे में बोला है! वह सुनकर अक्षय कुमार के चाहने वाले भी काफी नाराज होने वाले हैं! इससे पहले कमाल राशिद खान ने अक्षय कुमार की कनाडा की नागरिकता को लेकर बार-बार आलोचना की है! उनका मानना है कि अभिनेता देशभक्ति का इस्तेमाल केवल अपनी फिल्मों को बेचने और मोटी रकम को कमाने के लिए करते हैं!

वही अब अपने ताजा बयान में कमाल राशिद खान का कहना है कि अक्षय कुमार अपने करियर के आखिरी दिनों में और ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं उन्होंने ट्विटर के माध्यम से लिखा है कि अक्षय कुमार 10 फिल्में तैयार कर रहा है और अन्य सभी कलाकारों के पास 10 फिल्में नहीं है मतलब कि अक्षय कुमार को मालूम है कि वह आखिरी 5 ओवर खेल रहा है तो जितने रन बना सकते हैं बना लो मेरा मतलब है कि जितना करोड़ पर झाड़ू लगानी है लगा लो!

वहीं से पहले बिना अक्षय कुमार का सीधा नाम लिए उन पर निशाना साधा था केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि एक सुपरस्टार हैं जो हर साल जुलाई-अगस्त में फैमिली के साथ छुट्टियां बनाता है पिछले साल से उसने एक नया ही तरीका निकाल लिया है पेड़ हॉलिडे का! थोड़ू सर को उल्लू बनाकर शूटिंग के नाम पर हुई थी पिछले साल भी वह सारी फैमिली को लेकर जुलाई-अगस्त में विदेश गया था और इस साल भी गया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *