भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma के बीच आईं दूरियां, पोस्ट शेयर कर बताया..

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और और उनके पति विराट कोहली के बीच दूरी आ गई है इस बात की जानकारी खुद अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट के जरिए दे दी है! इस का कारण बताया जा रहा है कारण्टीन! असल में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली का हौसला बढ़ाने के लिए दुबई पहुंची है ऐसे में उनको क्वारंटाइन में रहना पड़ गया है अनुष्का शर्मा ने ऐसे में विराट कोहली की कुछ तस्वीरें शेयर कर अपना हाल बताया है!

T20 वर्ल्ड कप इस बार यूपी में हो रहा है तो वहीं विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वहीं पर मौजूद है ऐसे में अनुष्का शर्मा ने दुबई के होटल की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है वहीं इस होटल में अनुष्का शर्मा ठहरी है और क्वारंटाइन कर रही है वही अनुष्का शर्मा के पोस्ट में विराट कोहली को बालकनी में खड़े और होटल के लोन में खड़े होकर अभिनेत्री को हाय करते हुए देखा जा रहा है!

ऐसे में अनुष्का शर्मा ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि मैं इन दो कैप्शन में से एक नहीं चुन पाई – क्वारंटीन आपके दिल को और प्यार भरा बनता है और बबल वाली जिंदगी के बीच प्यार. ओह, आप समझ ही गए होंगे.” अनुष्का के इस पोस्ट को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं सेलेब्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर रणवीर सिंह, सानिया मिर्जा समेत अन्य स्टार्स ने कमेंट किया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *