दूसरी पत्नी से तलाक के बाद इस एक्टर के साथ बड़ी भोजपुरी स्टार पवन सिंह की नजदीकियां, हो रही जल्द शादी की चर्चा

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने अभी पवन सिंह के दरबार में बात की जाए तो हमेशा ही होता विवादों से रिश्ता रहा है ऐसे में पवन सिंह के स्टारडम पर हमेशा ही विवादों का साया रहा है लेकिन अगर उनकी गाने की बात करें तो उनके गानों पर तो इसका कोई भी असर देखने को नहीं मिलता है वहीं दूसरी और पवन सिंह ने अभी हाल ही में दूसरी शादी की थी और अब खबर तो ऐसी आ रही है कि वह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को भी तलाक देने की अर्जी दे चुके हैं जिसको लेकर एक बार फिर से पवन सिंह चर्चा में आ गए हैं और इन सब के बीच एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह अभिनेत्री स्मृति सिन्हा के साथ दिखाई दे रहे हैं!

ऐसे में खबर तो ऐसी सामने आ रही है दूसरी पत्नी को भी तलाक देने के बाद अब पवन सिंह तीसरी शादी की तैयारियों में लगी हुए है! कुल मिलाकर देखा जाए तो इस समय भोजपुरी फिल्मी दुनिया में खलबली मची हुई है!

अब उनका एक वीडियो सामने आ रहा है और यह वीडियो खुल अभिनेत्री स्मृति सिन्हा ने शेयर किया है जिसमें वह और पवन सिंह हेलीकॉप्टर की सैर सपाटा करते हुए दिखाई दे रहे हैं वही वीडियो को देखकर अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि दोनों एक-दूजे की ऐसे में इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा भी गया है कि जब छोटी छोटी बातों से खुशी ढूंढते हो तो हर दिन एक खुशी का दिन बन जाता है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smrity Sinha (@smritysinha_official)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *