फिल्म “सिर्फ तुम” की आरती 20 साल बाद आज बदल गई है इतना की पहचान पाना मुश्किल, देखें तस्वीरें

अगर हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो जहां पर हर कोई किसी ना किसी समय वायरल हो ही जाता है चाहे वह कितना भी आगे क्यों न बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करके छोड़ दिया हो. वैसे ही कुछ रोचक जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से देंगे और आपको यह भी बताएंगे किस हीरोइन ने कहां-कहां और किन किन के साथ फिल्मों में काम किया है।

अगर 90 के दशक में आई फिल्म सिर्फ तुम ही हो की बात करें तो जिसमें एक्ट्रेस प्रिया के साथ संजय कपूर ने भी काम किया था. बढ़िया फिल्म उस समय के सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. जिस के गाने आज भी उनके दीवानों के बीच गूंज रही है. अगर हम इस फिल्म की बात करें जो कि एक लव स्टोरी टाइप फिल्म थी. लेकिन इस फिल्म को देखने वाले दर्शक आज भी उस दिन को याद करते हैं और कहीं ना कहीं नहीं वह यादगार लम्हों को भी याद करते हैं. और वह अक्सर उसी ख्वाबों में जीते है. जैसे कि उन्होंने फिल्मों में देखा था.

अगर हम बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस जोकि 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहेती हीरोइन में से एक थे की हाल ही में एक फोटो वायरल हो रही है. साथ ही पूजा भी बता दें कि यह फोटो किसी और की नहीं बल्कि सिर्फ तुम ही हो मूवी के आरती है .जिसका रियल नाम प्रिया गिल है. जिन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से इस फोटो को शेयर किया है और लोगों को अपने आप को दिखाया है. वायरल इस फोटो के होते हैं उनके फैंस उन्हें भी लगातार कमेंट करने लगे जहां पर एक फैंस ने कहा कि आप नहीं बदली है तो वही दूसरे फैंस ने कहा कि आप देखने में अभी भी बहुत अच्छी लगती हैं.

अगर हम 90 के दशक की हीरोइन प्रिया गिल के बारे में बात करें तो जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी इतनी अच्छी खासी पकड़ नहीं बना पाई . उन्होंने 1995 में हुए मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी है. प्रिया गिल की बात करें तो जिन्होंने सिर्फ संजय कपूर के साथ ही नहीं बल्कि सलमान खान शाहरुख खान और अन्य बड़े बड़े सितारों के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है.

भोजपुरी फिल्मों में भी किया है काम

अगर हम बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस प्रिया गिल की बात करें जिन्होंने सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में भी उन्होंने काम किया है. लेकिन उनकी फिल्मों को ज्यादा पसंद ना कर किए जाने के कारण उन्होंने 2006 के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि अभिनेत्री प्रिया गिलकी आखिरी फिल्म भैरवी थी. जहां उन्हें आखिरी बार देखा गया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *