सेक्स के लिए पत्नी ने बनाया ऐसा कॉन्ट्रैक्ट, दंग रह गए सुनने वाले लोग,पति करता है घर के काम और पत्नी करती है आराम

जैसा की हम जानते है, पति-पत्नी का रिश्ता बाकी सभी रिश्तों से काफी अलग होता है, जिसमे दो लोग के पवित्र बंधन में जुड़ने के बाद उनकी लाइफ एक दूसरे के साथ जुड़ जाती हैं। पर अगर यही रिश्ता एक अनुबंध (कॉन्ट्रैक्ट) के जरिए बने तो, हां आपने सही पढ़ा। आज हम इस पोस्ट में एक ऐसे ही पति-पत्नी के रिश्ते के बारे में बात कर रहे है, जिन्होंने खुद के लिए ऐसा कॉन्ट्रैक्ट बनाया है, ताकि उनके बीच सेक्स लाइफ के चलते किसी भी तरह का विवाद खड़ा न हो पाए, तो चलिए जानते इस अनोखे दंपत्ति के बारे में।

आपको बता दें, यह इस दंपत्ति के शादी के एक साल बाद हुआ, जब उन दोनो को महसूस हुआ कि उनकी जॉब की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ प्रभावित हो रही हैं। तो इसको निपटने के लिए इन दोनों ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर कर दिया, जिसमे घर की इंचार्ज फिलहाल ऐन को बनाया गया है, जिसका उनके पति कोपालन करना पड़ता हैं।

ऐन काफ़ी पॉजिटिव है

ऐन ने कहा, ‘ये मोड़ हमारी शादी के लगभग एक साल बाद हमारे सामने आया, और तब हमें एहसास हुआ कि इस तरह रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। मैंने पति के सामने एक कॉन्ट्रैक्ट का प्रस्ताव रखा।’ इसके अनुसार घर के मुख्य निर्णय और बेडरूम की गतिविधियों पर भी ऐन ही फैसला लेती हैं।

आईए जानें क्या लिखा कॉन्ट्रैक्ट में

कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार ऐन या उनके पति किसी और के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने सकती है और वह अपनी यौन इच्छा को किस तरह पूरा करती हैं। कॉन्ट्रैक्ट में कई घरेलू काम हैं जिन्हें रोजमर्रा में किया जाता वह भी कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है। जैसे तो वह कपड़े धोता है, मैं उसे नहीं छूती। वह खाना बनाता है, मैं नहीं बनाती।

ऐन ने बताया कि पति के साथ मिलकर एक वकील की तरह अपना कॉन्ट्रैक्ट तैयार किया। ऐन के अनुसार, इसमें पुरुष साथी को अपनी पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ सोते हुए देखकर खुशी मिलती।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *