VIDEO: अपने से 20 साल छोटी कियारा आडवाणी के साथ करेंगे आमिर खान तीसरा निक़ाह? लोग कर रहे है ऐसी बाते….

हाल ही में अभी देखा गया कि आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया हालांकि यह एक फैसला आपसी सहमति के दौरान ही लिया गया था जिसकी पुष्टि दोनों ने ही संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए की थी वही इसके बाद दोनों ने साथ में एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें अपने इस फैसले को लेकर काफी सारी बातें भी उन लोगों ने कही थी और ऐसे में इसके बाद इन दोनों के इस तलाक के काफी ज्यादा चर्चाएं होने लगी कुछ लोगों को यह सलाह बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा था और उन्होंने इसके लिए आमिर खान को ही दोषी ठहराना शुरू कर दिया था हालांकि इन सबके बावजूद भी आमिर खान और किरण राव तलाक के बाद भी कई मौकों पर एक साथ दिखाई दिए हैं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया!

https://www.instagram.com/p/CRG0lpWrWKC

वायरल हो रहा है एक वीडियो

अगर इस वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो में आमिर खान बॉलीवुड की अमेरिका आडवाणी के साथ दिखाई दे रहे हैं और यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों का विषय बना हुआ है और लोग इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं दरअसल इस वीडियो के अंदर तो साफ तौर पर दिखाई देता है कि क्या रहा ईयररिंग में मास्क फंसा हुआ है और ऐसे में अभिनेत्री काफी ज्यादा मशक्कत करती हुई नजर आ रही है लेकिन उसके बावजूद भी उनका मास्क नहीं निकल पाता! ऐसे में अभिनेत्री को भी मुसीबत में देखकर आमिर खान उनके पास आ जाते हैं और एकदम आराम से कियारा आडवाणी का मास्क निकालने में उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं हालांकि इसके बाद भी उनका मास्क तो नहीं निकल पा रहा! ऐसे में अभिनेत्री फिर खुद ही मास्क से आजादी पाने की कोशिश में जुट जाती हैं और आखिरकार उनकी यह कोशिश रंग लाती हैं और मास्क निकल जाता है!

https://www.instagram.com/p/CSe0j98KWSs/

लॉक करने लग गए ऐसी बाते..

और जैसे ही अभिनेत्री और आमिर खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया तो लोग इस पर अलग-अलग की कॉमेडी करने लग गए ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि शायद जल्द ही कियारा आडवाणी आमिर खान तो दूसरे ने लिखा कि दूसरी शादी रचाने की तो नहीं सोच रहे! ऐसे में एक अन्य ने लिखा कि अब इस से निकाह करना है! यहां की जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेर सा अमेजॉन प्राइम 12 अगस्त के दिन रिलीज भी हो चुकी है और यह फिल्म काफी ज्यादा हिट भी रही है लोगों ने इस फिल्म में अभिनेत्री की भी काफी तारीफ की है वहीं इसके साथ ही अभिनेत्री कियारा आडवाणी भूलभुलैया के दूसरे भाग और मिस्टर लेले मैं भी दिखाई देने वाली है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *