VIDEO: नागिन की तरह जुबान चलाती नजर आईं Jhanvi Kapoor, वीडियो में दिखा कमाल का अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं. हाल ही में जाह्नवी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद ही कमाल के अंदाज में अपनी जुबान बजाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये दिलकश अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया. ये भी पढ़े- VIDEO: अपने से 20 साल छोटी कियारा आडवाणी के साथ करेंगे आमिर खान तीसरा निक़ाह? लोग कर रहे है ऐसी बाते….

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बेहद अलग अंदाज में बोलती नजर आ रही हैं. जाह्नवी का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CZHvRrWpGQy/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a23215d1-9f3d-45f7-a2b7-2d9b3d0cd400

इससे पहले जाह्नवी कपूर की बिकिनी तस्वीर काफी चर्चा में रही थी. इन तस्वीरों में जाह्नवी पूल में नहाती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई थी। जिसमें एक्ट्रेस का लुक कायल  था. इन पूल्स में एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थीं।

https://www.instagram.com/p/CY8cRH7oa2O/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4b5c8f9d-2123-48a2-af8c-17b68ccce23a

फिल्म ‘रूही’ में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी नजर आ चुकी है. फिल्म में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने एक परछाई वाली लड़की का रोल प्ले किया था. जबकि राजकुमार राव फिल्म ‘स्त्री’  में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब एक बार फिर जाह्नवी राजकुमार की जोड़ी पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है.

जल्द ही जाह्नवी कपूर फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर भी काफी समय से चर्चा में हैं। इसके बाद वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आने वाली हैं, इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने अपना लुक शेयर किया है. इस फिल्म में जाह्नवी बतौर महिला क्रिकेटर नजर आएंगी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *