नेहा कक्कड़ से श्रेया घोसाल तक, क्या आपको मालूम है यह सिंगर एक गाने के लिए लेते हैं मोटी रकम

बॉलीवुड में कई सिंगर्स है जो दिलों पर राज करते हैं आ रहे हैं। आज बताने जा रहे हैं आपको कुछ ऐसे टॉप सिंगर के बारे में जिनके गाने तो अक्सर चर्चा में रहते ही हैं और साथ ही वह अपने गाने के लिए मोटी फिस लेते हैं।

1. बादशाह

बादशाह के गाने दुनिया भर में छाए हुए हैं। वह बॉलीवुड में एक लोकप्रिय सिंगर के साथ-साथ एक अच्छे या रैपर भी है । सूत्रों के अनुसार पता चला है कि यह अपने एक गाने का 2000000 रुपए लिया करते हैं।

2. मीका सिंह

बता दे कि सावन में लग गई आग गाने से इन्होंने बहुत पॉपुलेरिटी हासिल की है। बता दें कि यह टॉप सिंगर के लिस्ट में से एक हैं। सूत्रों की माने तो, या अपने एक गाने की फिश 12 से 15 लाख लेते है।

3. नेहा कक्कर

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक है नेहा कक्कर, जिनके गाने के बिना कोई भी पार्टी अधूरी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर भी इनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। सूत्रों की माने तो, जो अपने गाने की फीस 15 लाख के आसपास लेती है।

4. सुनिधि चौहान

इस बात में कोई हर्ज नहीं है कि सुनिधि चौहान आज भी बॉलीवुड के सबसे अच्छे सिंगर्स के लिस्ट में आती है। रिपोर्ट की माने तो यहां पर एक जाने का चार्ज 10 से 15 लाख रुपए लेती है।

5. गुरु रंधावा

जानकारी के लिए बता दें कि यह एक पंजाबी सिंगर है। लोगों को इनका गाना बहुत भाता है। गुरु रंधावा अपने एक गाने का चार्ज 15 लाख लेते है।

6. श्रेया घोषाल

श्रेया के मीठी आवाज के प्यार में डूबने से आदि लोग खुद को नहीं रोक पाते हैं। बता दे कि श्रेया अपने गाने का चार्ज 20 से 25 लाख रुपए लेती है।

7. अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह के गाने का असर तो हर किसी पर चलता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरिजीत सिंह अपने एक गाने का 15 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *