सामने आई विक्की कौशल-सारा अली खान की रोमांटिक तस्वीर, अभिनेता ने कहा- “बात ये दिल की है”

हम बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस विक्की कौशल को तो जानते ही हैं. जिसमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ना जाने कितने सुपरहिट फिल्में दी है उन्होंने अपने दम पर ही बॉलीवुड फिल्म दोस्ती में जगह बनाई है. और वहीं दूसरी तरफ सारा अली की खान का की बात करें तो वह भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में न्यू कमर की तरह कर रही है, बहुत जल्दी अपने कामयाबी हो को छू लेगी. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऐसे ऐसे जानकारी बताएंगे जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

सामने आई रोमांटिक वाली पिक

अगर हम बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट के सुपरस्टार एक्टर विकी कौशल की बात करें तो जिसकी आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है. अगर हम की बात करें तो जो विकी कौशल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान दोनों ने साथ मिलकर सोशल मीडिया पर अपने अपकमिंग फिल्म की पहली तस्वीर शेयर की है. जिसमें हम सब साथ देख पा रहे हैं कि वे एक दूसरे के तरफ आंखों में टकटकी लगाए एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं. और वहीं दूसरी तरफ खान की इंटरमेंट की बात करें तो, जिसमें वो एक नोट भी लिखी है. जिसमें सारा अली खान लिखती है कि पैकअप हो गया है लेकिन विश्वास नहीं हो रहा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. साथ ही वो यह भी लिखती है कि मुझे सौम्या करो देने सभी मार्गदर्शन धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद लक्ष्मण देकर सर का . जो मुझे हमेशा प्रेरित करते रहते हैं उनका धन्यवाद करती हूं.

जाने सारा अली खान को

अगर हम हॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट की न्यू कमर हीरोइन सारा अली खान की बात करें तो. जो कि पटौदी खानदान की बेटी है और उसके पिता बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सैफ अली खान है. और अगर हम सारा अली के बात करें तो झुकी 90 के दशक की मशहूर हीरोइन रही अमृता सिंह है. अगर हम खान की सक्सेस स्टोरी की बात करें तो जो कि बहुत ही कम समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है, और अगर इसी तरह वो अपनी मेहनत करती रही तो बहुत जल्दी अपनी कामयाबी को भी पहुंच जाएगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *