श्रुति हसन नागा चैतन्य से करना चाहती थी शादी लेकिन एक छोटी बात की वजह…

बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस श्रुति हसन को तो हम सब जानते हैं. अगर हम एक्ट्रेस श्रुति हसन की बात करें तो जिसने बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है और उन्होंने अपने बदौलत दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में राज की कर रही है . लेकिन आज आप किस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऐसी राज बताएंगे जिसे जानकर आप चौक जायेंगे आखिर क्यों श्रुति हसन ने अपने बॉयफ्रेंड से दूरी बना ली आखिर वजह भी क्या थी.

अगर हम साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री तक की सफर तय करने वाली हीरोइन श्रुति हसन की बात करें तो जो कि एक बहुत ही अदाकारी हीरोइन है. अगर हम फिल्म इंडस्ट्री के एक्ट्रेस श्रुति हसन की बात करें तो जिसका जन्म 1986 में हुआ था और उसने हाल ही में अपना 36 का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. श्रुति हसन की लास्ट फिल्म की बात करें तो जो कि गब्बर फिल्म थी. और उसके मेन हीरो अक्षय कुमार थे. बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्रुति हसन की बात करें तो वह अपनी फिल्मों के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को भी लेकर खास चर्चा में भी रही है.

नागा चैतन्य से करना चाहती थी शादी

यह तो बात हम सब जानते हैं कि कोई भी हीरोइन अगर जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की हो या टॉलीवुड इंडस्ट्री की हो .वह हमेशा शादी किसी न किसी एक्टर के साथ ही करना चाहते हैं. लेकिन अगर हम कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की बात करें तो जो साउथ के सुपरस्टार एक्टर नागा चैतन्य से शादी करना चाहते थे. एक मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक साल 2013 में जब नागा चेतन और सांता की शादी हुई थी तब श्रुति हसन को भी नागा चैतन्य डेट कर रहे थे इस दौरान वे कई बार साथ में भी सपोर्ट किए गए जिसकी वजह से दोनों की शादी को लेकर अफवाहें उठने लगी. लेकिन किसी कारणवश उनकी या शादी हो ना सकी और जिसके बाद दोनों में दूरियां बढ़ने लगी.

अगर बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस श्रुति हसन और साउथ के सुपरस्टार एक्टर चेतन ने की बात करे तो दो दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन श्रुति हसन की छोटी बहन अक्षरा जिससे यह पसंद नहीं था. अगर हम दोनों के दूरियों की बात करें तो एक शो के दौरान श्रुति हसन और नागा चैतन्य के साथ श्रुति हसन की बहन अक्षरा भी आई थी. उसे शो श्रुति हसन को परफॉर्म करना था जिसकी वजह से वह अपनी बहन को घर नहीं छोड़ पाई. जिसके बाद श्रुति हसन ने अपने बॉयफ्रेंड नागा चैतन्य को यह कहा कि वो अक्षरा को घर तक छोड़ दे . लेकिन किसी कारणवश चेतन को किसी जरूरी काम पर जाने के उपरांत उसकी बहन अक्षरा को नहीं छोड़ पाए. जब यह बात श्रुति हसन को पता चला तो उसे बहुत ही खराब लगा जिसके बाद नागा चेतन से दूरियां बनाने लगी और आज दोनों अलग हो गए .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *