मोनी रॉय के शादी पर केंद्रीय मंत्री ने लिखा कुछ ऐसा कि हो गया कुछ ही देर में वायरल

अगर हम इस जमाने की बात करें तो जहां पोस्ट कोई लिखता ही नहीं है और शायद ही किसी को भी आता होगा लेकिन जब की धारावाहिक में काम करने वाली एक्ट्रेस को किसी केंद्रीय मंत्री के द्वारा पोस्ट आ जाए तो आप समझ ही सकते हैं कि यह कोई आम बात नहीं हो सकती है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से वैसे ही कुछ और अक्सर जानकारी आपको देंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CZQuyc3Ngxn/?utm_source=ig_web_copy_link

मोनी रॉय ने कर ली शादी

हिंदी फिल्म बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय की बात करें जिन्होंने हिंदी धारावाहिक के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन हाल ही में उन्होंने दुबई के बेस्ट बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. अगर हम दोनों की शादी की बात करें तो उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में किया था जो की पूरी तरह से दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों में हुआ था. जब हीरोइन मोनी रॉय ने ने दूसरी बार शादी की तो वह पूरी तरह से बंगाली रीति-रिवाजों में शादी की. शादी के कुछ समय बाद ही और उनके पति को बड़े-बड़े लोगों से बधाइयां मिलने शुरू होते हैं.

https://www.instagram.com/tv/CZPlFwkgmZa/?utm_source=ig_web_copy_link

केंद्रीय मंत्री ने किया पोस्ट

अगर हम भारतीय राजनीतिक व्यवस्था की बात करें तो जिसमें हम स्मृति ईरानी को तो हम सब जानते ही हैं जो कि भारत के केंद्रीय मंत्री. स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मोनी राय को शुभकामनाएं दी और उन्हें आशीर्वाद दिया कि वह अपनी जिंदगी में खुशहाल रहें और आगे बढ़ते रहें. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बात करें तो वह भी एक सशक्त महिला है और भारत में महिलाओं के उद्धार के लिए हमेशा काम करती ही रहती है.

 

ऑन स्क्रीन दी बधाई

अगर हम मोनी रॉय की बात करें भारतीय धारावाहिक फिल्मों से अपने कैरियर की शुरुआत की जिसमें स्टार प्लस के हिट शो सास भी कभी बहू थी , से अपने करियर की शुरुआत की थी. जो कि हिंदी धारावाहिक सबसे बेहतरीन धारावाहिक शो थी. मोनी रॉय की बात करें तो उसने सास भी कभी बहू थी में तुलसी विरानी का किरदार निभाने के लिए फेमस थी. साथ ही आपको यह भी बता दे कि भारत के केंद्रीय स्मृति ईरानी होली स्क्रीन बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह लड़की आप से 17 साल पहले मेरे जीवन में आई थी और मैं इसे दोस्त और परिवार के रूप में पाकर अपने आप को खुश किस्मत समझती हूं.

मोनी रॉय ने कही स्मृति ईरानी से कही ऐसी बात

भारतीय सिनेमा जगत की हीरोइन मोनी रॉय की बात करें तो जिसने धारावाहिक के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म दृष्टि में जगह बनाई है और उन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया है. शादी की बधाई मोनी रॉय ने स्मृति ईरानी से जितने प्यारे शब्द में मैं आपके इस प्यार का बहुत ही आभारी हूं, और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और हमेशा आपको बहुत मिस करता रहता हूं.

मोनी रॉय ने भी किए शेयर.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर मौनी रॉय की बात करें तो जिसने अपने हाल ही में शादी की तस्वीर में सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वह देखने में काफी सुंदर लड़की लग रही है. और वह पूरी तरह से बंगाली तेरी बाज वाली साड़ी पहनी है. जिसमें वह और भी सुंदर लग रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *