जाने उन सुपरस्टारों को जिन्होंने फिल्म पुष्पा को मारी थी लात

आजकल,साउथ इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ धूम मचा रही है।इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल भी लीड रोल हैं। फिल्म की कहानी, डायलॉग्स के साथ-साथ इसके गाने, हर एक चीज लोगो को बहुत पसंद आ रहा है।

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे बॉलीवुड स्टार के बारे में जिन्होंने इस फिल्म को लात मारी थी।जी हां, अल्लू और रश्मिका को कास्ट करने से पहले 6 और स्टार्स ने इस फिल्म को लात मारी है। अब ये फिल्म की धमाकेदार कमाई को देखकर रोते हैं। आइए आपको इन सितारों की लिस्ट दिखाते है।

https://www.instagram.com/p/CSUAp8dp0CF/?utm_source=ig_web_copy_link

1. महेश बाबू

बता दे की, अल्लू अर्जुन से पहले डायरेक्टर फिल्म का ऑफर लेकर टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू के पास गए थे। लेकिन उस समय महेश बाबू ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। महेश बाबू को फिल्म की कहानी पंसद भी आई थी। लेकिन उनका मानना था कि ये फिल्म उनकी इमेज के खिलाफ है।

2. विजय सेशुपति

फिल्म ‘पुष्पा’ में विलेन भंवर सिंह का किरदार फ़हाद फासिल ने निभाया है और स्क्रीन पर कम समय बिताने के बावजूद भी वह दर्शकों की वाहवाही लूटने में कामयाब रहे। लेकिन भंवर सिंह से पहले यह किरदार विजय सेथुपति को ऑफर हुआ था। हालांकि विजय के पास बिजी शेड्यूल के कारण इस फिल्म में काम करने का समय नहीं था जिस वजह से उन्होंने रोल निभाने से इनकार कर दिया।

https://www.instagram.com/p/CX-8_e6LoC3/?utm_source=ig_web_copy_link

3.सामंथा रुथ प्रभु

बता दें कि निर्देशक सुकुमार ने सामंथा रुथ प्रभु को पहले लीड एक्ट्रेस के लिए अप्रोच किया था। लेकिन उस वक्त सामंथा ने फिल्मी दुनिया से एक शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कहकर ये फिल्म ठुकरा दी थी।

https://www.instagram.com/p/CYGiINlPvLb/?utm_source=ig_web_copy_link

4. दिशा पटानी

पुष्पा में पहले एक्ट्रेस दिशा पाटनी की भी एंट्री होने वाली थी। उन्हें फिल्म में डांस नंबर के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन एक्ट्रेस ने 1.5 करोड़ रुपये की भारी रकम भी मांगी थी। हालांकि बाद में उनकी जगह मेकर्स ने सामंथा रुथ प्रभु को ही साइन कर लिया।

 

55. नारा रोहित

सूत्रों के अनुसार तेलुगु स्टार नारा रोहित को भी फिल्म की टीम ने विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया था। लेकिन किन्ही कारणों के चलते नारा रोहित ने ये ऑफर खुद ठुकरा दिया था।

https://www.instagram.com/p/CX6PdjHp6Gq/?utm_source=ig_web_copy_link

6. नोरा फतेही

अपने डांस की वजह से होने वाली नोरा फतेही को भी डांस नंबर के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन सूत्रों के अनुसार पता चला है कि नूरा ने इस आइटम नंबर के लिए काफी ज्यादा फीस मांगी थी।  और अंत तक नोरा का फैसला नहीं बदला तो मेकर्स को अपना फैसला बदलना पड़ा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *