महिंद्रा शोरूम में किसान के साथ हुई बदसलूकी पर आया Anand Mahindra का बयान, कहीं यह बड़ी बात

हाल ही में महिंद्रा शोरूम में बोलेरो पिकअप खरीदने आए एक किसान के अपमान की घटना के बाद, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर के माध्यम से इस घटना पर अपना रुख स्पष्ट किया. ये भी पढ़े- Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

हम आपको बता दें कि हाल ही में एक किसान के अपमान की घटना पर ध्यान देते हुए, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से स्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। बोलेरो पिक-अप वाहन खरीदने आए किसान के अपमान पर उन्होंने अपना स्टैंड स्पष्ट किया। कर्नाटक के तुमकुरु जिले में महिंद्रा शोरूम के एक किसान ने रेखांकित किया कि किसी व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना कंपनी का मूल मूल्य है. फील्ड अधिकारी ने कथित तौर पर किसान केम्पे गौड़ा से कहा कि उसके पास 10 रुपये भी नहीं हैं. गौड़ा ने फिर केवल 30 मिनट में 10 लाख रुपये की व्यवस्था की और शोरूम के कर्मचारियों को उनकी उपस्थिति के लिए मिले विभेदक उपचार के लिए फटकार लगाई.

इसी घटना के मद्देनजर आनंद महिंद्रा ने मंगलवार को ट्वीट किया, “महिंद्रा राइज का मुख्य उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को आगे बढ़ने में सक्षम बनाना है और एक प्रमुख मूल मूल्य व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना है। इस दृष्टि से किसी भी तरह की गड़बड़ी को बड़ी तत्परता से संबोधित किया जाएगा.”

हम आपको बता दें कि रामनपाल्या के एक किसान गौड़ा ने महिंद्रा शोरूम के कर्मचारियों को सबक सिखाया कि उन्हें किसी व्यक्ति को उसके कपड़ों से नहीं आंकना चाहिए. जब गौड़ा शोरूम में पिकअप वाहन खरीदने गए तो कर्मचारियों ने उनका अपमान किया। अपमानित होने के बाद, उसने 30 मिनट में 10 लाख रुपये की व्यवस्था की और उसी दिन डिलीवरी की मांग की. शोरूम के कर्मचारियों ने एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में अपने आचरण के लिए माफी मांगी है. पूरे राज्य के लोगों ने गौड़ा की त्वरित कार्रवाई और उत्साह की सराहना की है, और घटना की उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

गौड़ा ने अपने बयान में कहा है कि “मैं बोलेरो पिकअप वाहन खरीदने आया था. मैं अपने सात दोस्तों और चाचा के साथ शोरूम गया था। लेकिन कंपनी के फील्ड ऑफिसर ने मेरा मजाक उड़ाया और मुझे डांटा कि मेरे पास 10 रुपये भी नहीं थे और मेरे पास वाहन खरीदने की क्षमता कैसे हो सकती है. अधिकारी ने यह भी कहा कि ऐसे समूह में कोई भी कार खरीदने नहीं आता है,” वह आगे कहते हैं कि “मेरे चाचा ने फिर उससे पूछा कि क्या हम पैसे लाते हैं, क्या वह वाहन दे पाएगा. फील्ड अधिकारी ने चुनौती दी कि अगर हम पैसे का प्रबंधन करते हैं, तो वह तुरंत वाहन पहुंचाएगा और हमें आधे घंटे के भीतर पैसे लाने के लिए कहा.

उसने आगे बताया कि मैंने 30 मिनट में 10 लाख रुपये का इंतजाम किया और फील्ड ऑफिसर के सामने रख दिया। मैंने शोरूम के कर्मचारियों के अपमान के बारे में पुलिस से संपर्क किया था। मैं एक पढ़ा-लिखा आदमी हूं. मैंने कक्षा 10 तक पढ़ाई की है. ये लोग क्या करेंगे गांवों के किसानों के साथ करते हैं,” उन्होंने सवाल किया. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. हम आपको बताते चलें कि जब गौड़ा ने पैसे की व्यवस्था की और वाहन की तत्काल डिलीवरी की मांग की, तो शोरूम के कर्मचारियों ने उसी के लिए तीन दिन मांगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *