ग्लैमरस अंदाज़ दिखाने के चक्कर में छोटी ड्रेस पहन मुसीबत में पड़ गई Ananya Pandey, देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं. इस फिल्म में दीपिका शादी के बाद और बोल्ड होती नजर आएंगी. एक्टर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. लेकिन प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे ने सारी लाइमलाइट लूट ली और उनके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ये भी पढ़े- Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

अनन्या की शॉर्ट ड्रेस

https://www.instagram.com/reel/CZJsH4OFT-2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c2da4569-b287-43b4-b1dd-d65d7289aad4

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने फिल्म ‘घरइयां’ के प्रमोशन के लिए इतनी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी कि चलना उनके लिए मुश्किल हो गया था. सीढ़ियों से उतरते समय भी उन्हें अजीब तरह से ड्रेस पकड़नी पड़ी ताकि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार न हो जाएं. इस मिनी ड्रेस में अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन यह खूबसूरती उन्हें बार-बार परेशानियां दे रही थी. लेकिन यह पहली बार नहीं है जब अनन्या को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी वह ठंड में बेहद शॉर्ट टॉप पहनने को लेकर भी चर्चा में आ चुकी हैं.

 

https://www.instagram.com/reel/CZHT_mgllio/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d9043c56-7718-4811-9d01-1cc7b35c03e2

ठंड से कांप रही थी अनन्या

गौरतलब है कि रेड ड्रेस से पहले अनन्या ने क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहना था. ऐसा लगता है कि अभिनेत्री को पता नहीं था कि इतनी ठंड होगी, इसलिए हवा चलने पर वह कांप उठी. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनन्या पांडे ने क्रीम कलर का ट्राउजर पहना हुआ है. इसके साथ ही वह ब्राउन कलर की ब्रालेट पहने नजर आईं. वीडियो में एक्ट्रेस अचानक ठंड से कांपने लगी, जिसके बाद उनके को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी जैकेट उतारकर पहन ली. वीडियो में सिद्धांत ने जैसे ही अनन्या की जैकेट पहनी, उन्हें ठंड से थोड़ी राहत मिली. जिसके बाद अनन्या ने मीडिया के सामने सिद्धांत के साथ पोज दिए.

गहराई ट्रेलर

https://www.instagram.com/p/CY8im5UPINr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f504de27-8435-4701-b380-489b01aec46b

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने खुलासा किया था कि जिस तरह की फिल्म ‘गहरीयां’ है, ऐसी फिल्म पहले कभी नहीं बनी. फिल्म का ट्रेलर काफी चर्चा में है क्योंकि इसमें दीपिका और सिद्धांत के जबरदस्त किसिंग सीन दिखाए गए हैं. फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट देखने लायक है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *