भगवान ने फुर्सत से बनाया है Malaika Arora को, 48 वर्ष की उम्र में भी दिखती है इतनी ग्लैमरस

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक मलाइका अरोड़ा के हर पोस्ट का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर आपके मुंह से उफ्फ निकल सकता है. ये भी पढ़े- Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

अजीब पोशाक पहने हुए

https://www.instagram.com/p/CZJ_BoeKFj2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c2e7069f-405a-4fe5-980d-6a344e5afa42

हम आपको बता दें कि इस लेटेस्ट तस्वीर में मलाइका अरोड़ा अजीबोगरीब ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जब आप एक्ट्रेस की इस तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि उन्होंने क्या पहना है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में शॉर्ट स्कर्ट के साथ कोट पहना हुआ है, जिसमें वह कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं.

डीपनेक ने खींचा ध्यान

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में मलाइका दीवार के खिलाफ पोज देती नजर आ रही हैं. मलाइका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए रेड लिपस्टिक और हाई हील्स पहनी थी.

मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

https://www.instagram.com/p/CZCDLW5KQZq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=442b350a-869a-4cac-a060-c4dc5dc040ec

मलाइका का ये लुक उनके फोटोशूट का है जो उन्होंने फर्स्ट लुक मैगजीन के लिए करवाया था. फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा- ‘फर्स्ट लुक के लिए 2022 का सेक्सी कूल ट्रेंड सेट कर रही हूं.’

शिमरी ड्रेस में बरपा कहर

https://www.instagram.com/p/CYqiqYdqWL8/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7bc617a2-6e08-4673-a544-c7b3a32f2300

इससे पहले मलाइका अरोड़ा की शिमरी ड्रेस काफी चर्चा में रही थी. तस्वीर में मलाइका अरोड़ा शिमरी सिल्वर और लाइट ग्रीन कलर की कॉम्बिनेशन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के साथ मलाइका ने सिर पर सितारों से सजा हुआ ताज पहना हुआ था, जो उनके लुक पर काफी सूट कर रहा था.

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को कर रहे हैं पिछले 4 सालों से डेट

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं तो कभी रेस्टोरेंट और पार्टियों में एक साथ नजर आते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *