बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फैशन के चक्कर में हुई बुरी तरह से उप्स मोमेंट का शिकार, नहीं बचा सकी इज्जत

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। बॉलीवुड में हमें आए दिन कोई न कोई नया फैशन देखने को मिलता है और कई बार फैशन अभिनेत्रियां वहां महंगी हो जाती हैं, जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। ऐसा ही एक वाकया बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सामने आया। प्रियंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने फैशन के लिए मशहूर हैं और वह हमेशा नए अंदाज में नजर आती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस की दीवानी हैं वह अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें डालती रहती हैं जिसमें लोग उनके फैशन को देखकर दीवाने हो जाते हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें फैशन के कारण शर्मिंदा होना पड़ता है।

आपको बता दें कि प्रियंका को अक्सर अवॉर्ड शो में देखा जाता है जहां वह बेहद फैशनेबल ड्रेस में आती हैं। ऐसे ही एक अवॉर्ड शो में वह ब्लैक बॉडीकॉन स्टाइल की ड्रेस पहनकर पहुंचीं। उनकी ड्रेस में एक तरफ फुल कट था और वहां नेट था, जिससे उनकी बॉडी का काफी हिस्सा साफ नजर आ रहा था.

जब वह अपनी पोशाक पहनकर घूम रही थी, तो वह oops पल की शिकार हो रही थी। और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुईं. प्रियंका अपने ऑप्स मोमेंट को हाथ से छुपाती नजर आईं। ये वो समय नहीं है जब प्रियंका अपनी ड्रेस की वजह से ऑप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं. वह पहले भी कई बार इस बात का शिकार हो चुकी हैं।

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा प्रियंका बैरी लेविंसन के निर्देशन में बन रही फिल्म शीला में भी नजर आएंगी, जो जल्द ही रिलीज होगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *