Parineeti Chopra ने कड़कड़ाती ठंड में समंदर में उतर लगाई डुबकी, तस्वीरें और वीडियो हुए वायरल

परिणीति चोपड़ा, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वह नाम जो अपने बेबाक अंदाज और एक्टिंग दोनों के लिए जाना जाता है. हम आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा जो कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर भी है. हालांकि परिणीति चोपड़ा का एक्टिंग करियर उतना खास नहीं रहा है लेकिन फिर भी उन्होंने अपने एक्टिंग और बेबाक अंदाज के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

हम आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म इशकजादे से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर अर्जुन कपूर थे और यह उनकी भी पहली फिल्म थी. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में इन दोनों की एक्टिंग को खूब सराहा गया और फिल्म भी हिट रही थी.

गौरतलब है कि इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने जीवन की हर एक अपडेट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फॉलोअर्स और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ शेयर करती रहती है. उनके चाहने वाले भी उनकी हर एक तस्वीर पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं.

हम आपको बता दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्कूबा डाइविंग करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है जो कि उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं और देखते ही देखते यह वायरल भी हो गए हैं. हम आपको बता दें कि उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें व नीले रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और वह पानी के अंदर है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जहां से मैं हूं.

https://www.instagram.com/p/CY1Prx0DTOl/

परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही छोटे पर्दे के रियलिटी शो हुनर बाज में बतौर जज के रूप में नजर आने वाली है. हम आपको बता दें कि इसमें उनके साथ करन जौहर और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आएंगे. शो के प्रोमो में यह देखा गया है कि करण जौहर उनके लिए लड़का खोजने की बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं. यह प्रोमो कलर्स टीवी द्वारा जारी किया गया है. हम आपको बता दें कि वह इस समय सूरज बड़जात्या की फिल्म उचाई में काम कर रहे हैं और इसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *