Kareena Kapoor को इस अंदाज में देखना पसंद करती है शर्मिला टैगोर, एक्ट्रेस ने खुद बताया – ‘मेरी सास मुझे सेक्सी..

बड़े पर्दे पर अगर बात करें नामी परिवारों की तो उसमें से एक बहुत बड़ा और सम्मानीय परिवार है कपूर खानदान जिसका हर एक शख्स कहीं ना कहीं बड़े पर्दे पर आए दिन दीखता रहता है और अपनी हर चीजों के लिए सुर्खियों में बना रहता है। सिर्फ कपूर खानदान की ही लाडली नहीं है पूरे देश की लाडली और कपूर खानदान की एक बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर को तो हम जानते ही हैं वह अब सिर्फ कपूर खानदान नहीं खान खानदार यानी कि सैफ अली खान की खानदान की भी चमक बन चुकी हैं। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

बता दें कि जब भी बात करीना कपूर की आती है तो स्टैंड खुद ब खुद प्यार की बौछार करने लगते हैं आखिर इतने सालों में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जो जगह बनाई है वह आसान नहीं वह कोई भी रोल हो उन्होंने उसे बखूबी निभाया और फैंस के दिलों की धड़कन बन गयी। बात उनकी एक्टिंग की हो या उनकी खूबसूरती की या उनके गुलाम रह स्टाइल कि वह हर जगह पर्फेक्ट है आज भी आज की हीरोइनों को टक्कर देने में कहीं से पीछे नही।

हालांकि यह बात तो सभी लोग जानते हैं कि करीना कपूर और शाहिद कपूर डेट कर रहे थे खबरें तो यह भी है कि उन दोनों की इंगेजमेंट हो चुकी थी लेकिन किसी कारणवश रिश्ता ज्यादा टिक नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया और ब्रेकअप के बाद करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की और वह शादी लोगों को बहुत प्रेम देती है और लोगों से उतना ही प्यार पाती भी है इस जोड़े को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है उनके दोनों बच्चे को भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने इंटरव्यू में अपनी सास की बात छेड़ी और उसमें उन्होंने बताया कि उन दोनों का रिलेशनशिप एक बहुत अच्छा ज़ोन में है वह दोनों सास बहू कम फ्रेंड्स ज्यादा है।

बातचीत के दौरान करीना कपूर ने यह भी बताया कि उनकी सास को वह स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में ही ज्यादा पसंद आती हैं जैसा कि वह कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं और उसे पब्लिक बेहद पसंद ही करती है वैसे ही उनकी सास भी उन्हें काफी स्टाइलिस्ट रूप में ही पसंद करती है। एक इंटरव्यू में हुए बातचीत में करीना कपूर ने अपनी सास का से कितनी बार ज़िक्र किया जिससे साफ जाहिर होता है कि दोनों एक बहुत अच्छे रिलेशनशिप शेयर करती हैं दोनों में बॉन्ड बहुत अच्छा है और हम यही मनाते हैं कि यह बॉन्ड आगे भी ऐसे ही चले।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *