तारक मेहता की सोनू ने टप्पू को छोड़ इस शख्स के साथ घूमते देख लोग हुए हैरान, लोगों ने कहा : क्या ये बॉयफ्रेंड….

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू भिड़े के रोल को काफी पसंद किया गया है। सोनू का रोल अदाकारा निधि भानुशाली ने पर्दे पर निभाया। दर्शकों ने निधि को छोटे से लेकर बड़े तक देखा है। आज निधि न सिर्फ बड़ी बल्कि बेहद हॉट भी हो गई हैं.

निधि आज भले ही एक्टिंग से दूर जंगलों और पहाड़ों जैसी साहसिक जगहों पर अपनी लाइफ का लुत्फ उठा रही हैं, लेकिन दर्शक उन्हें आज भी खूब प्यार करते हैं. इंस्टाग्राम से लेकर अपने यूट्यूब चैनल तक वह फैन्स के साथ नई जगहों की जानकारी शेयर करती रहती हैं. इसी बीच निधि की एक ताजा तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में निधि अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही हैं.

सोनू भिड़े यानी निधि भानुशाली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं. यह कोई और नहीं बल्कि निधि की खास दोस्त है जो उनके साहसिक यात्रा पर उनके साथ गई थी। इससे पहले निधि ने अपनी दोस्त के साथ कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निधि साइकिल पर बैठी हैं. इस दौरान वह ब्लैक स्पेगेटी टॉप पहने नजर आ रही हैं। जबकि उनका दोस्त सेल्फी ले रहा है। इस तस्वीर में निधि अपनी दोस्त के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। फैंस निधि की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर कमेंट करते हुए वह अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

इस पर कई यूजर्स कमेंट करते हुए निधि से सवाल कर रहे हैं कि क्या वो सिर्फ दोस्त हैं. एक ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों की शादी कब हो रही है।’ तो वहीं एक ने लिखा, ‘यह तुम्हारा बॉयफ्रेंड है।’ एक ने लिखा, ‘वाह सोनू वाह।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *