उर्फी जावेद ने पहन ली उल्टी शर्ट, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

हाल ही में बहुत चर्चित नाम उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता. उसी जावेद आजकल अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में बनी हुई है. मालूम हो कि 2021 में पहली बार बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू हुआ था और बिग बॉस ओटीटी के सभी कंटेस्टेंट ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. काफी कंटेस्टेंट्स के बीच और फिर जावेद एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपने जलवों से दर्शकों को घायल कर दिया.

बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर उसे जावेद एक चर्चा का विषय बना हुआ है और अभिनेत्री अपने कपड़ों की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती हैं. उर्फी आजकल कैमरामैन की पहली पसंद है और बिग बॉस के बाद वह काफी लाइमलाइट में भी बनी हुई है. और फिर को आए दिन अजीबो गरीब कमरे में देखा और उनके सारे पोस्ट इंस्टाग्राम पर तहलका मचा देना. मालूम हो कि और भी ज्यादा प्रोजेक्ट में नजर नहीं आती हैं परंतु अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक के कारण वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल फिलहाल उनके एक लेटेस्ट वीडियो में उन्हें उल्टा शर्ट पहने देखा गया है और यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नए साल में सब कुछ पहले ही नया हो लेकिन और फिर का अंदाज पहले जैसा ही है और वह पिछले साल की तरह ही अपने फैशन सेंस से लोगों को आश्चर्यचकित कर रही हैं. और फिर जावेद को अपने इस ड्रेसिंग सेंस के कारण कितनी बार ट्रॉल भी किया गया है हाल ही में वायरल इस वीडियो में ऊर्फी जावेद ने अपने कान पर सूरजमुखी का फूल लगा रखा है. इस वीडियो में जो सबसे अजीबो गरीब चीज है वह है उसी के शर्ट पहनने का अंदाज और उन्होंने शर्ट उल्टी पहन रखी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड में कभी किया है.

https://www.instagram.com/p/CYYIvGWhruM/

बताते चलें कि और फिर के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो लिख डाला, ” इतनी बड़ी हो गई हो लेकिन शर्ट पहनना नहीं आता” तो वही एक यूजर ने लिखा है, ” कुछ मत पहना करो आप”. उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा चेहरा है और इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ते ही जा रहे हैं. ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती हैं और अपने प्रशंसकों के बीच तस्वीरें और वीडियो लगातार साझा करती रहती हैं और उन्हें ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ता है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *