बकरी ने दिया हूबहू इंसान जैसी शक्ल के बच्चे को जन्म, कुछ देर बाद…

बकरी ने इंसानी शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया तो लोग इसे देखकर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं देते नज़र आ रहे हैं।पूरा चेहरा किसी शिशु की जैसे दिखाई दे रहा था। आपको बता दिया जाए बच्चे की पूंछ भी मौजूद नहीं थी। खबर फैलते ही गांव के लोग इसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। यह घटना अब पूरे इलाके में सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं।

इंसानों की तरह चेहरे वाली एक म्यूटेंट बकरी की पुरानी तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया शांत नहीं हो पा रहा है। आपको बात दे अनोखी बकरी भारत में पाया जाता था और अब इसे भगवान की तरह पूजा जाता है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चमत्कारी बकरी के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

यह अचंभित कर देने वाली घटना असम के कछार जिले की धौलाई विधानसभा इलाके के गंगा नगर गांव से सामने आई है। यहां एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म देकर हैरान कर दिया है। इस बच्चे के दो पैरों और कानों के अलावा बाकी पूरा शरीर इंसानी बच्चों तरह ही दिखाई दे रहा था। हालांकि, बच्चे ने जन्म के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया और दुनिया छोड़कर चला गया।

पशुपालक के मुताबिक बताया जाता है कि सोमवार को उनकी बकरी ने इंसानी शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया था। वे इस बच्चे को को देखकर चौंक उठे। पूरा चेहरा किसी शिशु की तरह ही नज़र आ रहा था और बच्चे की पूंछ भी मौजूद नहीं थी। खबर फैलते ही गांव के लोग इसे देखने जमा हो गए और देखते ही देखते भीड़ उमड़ पड़ी थी। यह घटना अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनती दिखाई दी।

तस्वीरों में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि बकरी ने अविकसित जीव को जन्म दिया है और उसकी शक्त हूबहू इंसानों से मिलती जुलती नज़र आ रही थी। काली बकरी के पेट से भूरे रंग के शिशु समान बच्चे के पैदा होने पर गांववालों ने यह मान लिया था कि उनके किसी के पूर्वज ने इस दुनिया में जन्म ले लिया है। लेकिन, बच्चा ज्यादा देर तक जीवित नहीं रह सका। इसके बाद गांववालों ने पारंपरिक रीति-रिवाजों को ध्यान में रखते हुए उसको दफनविधि की।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *