एमएस धोनी जैसे कुछ भारत के स्टार क्रिकेटर्स ने अपने प्यार का इज़हार बहुत ही खास तरीको से किया, जाने कौन कौन है लिस्ट में शामिल

एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या और दीपक चाहर जैसे स्टार क्रिकेटर ने बेहद अनोखी तरीके से अपने अपने पार्टनर्स को प्यार का इजेहार् किया।

भारतीय क्रिकेटर्स मैदान के बाहर भी सुर्खियों बटोरते रहते हैं उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। क्रिकेटर्स की पत्नियां और उनकी गिर्ल्फ्रेंड्स भी किसी से कम नहीं है।

आज कुछ क्रिकेटर के चर्चा करेंगे जिनकी पार्टनर्स किसी पॉपुलरिटी में किसी से कम नहीं है।

इस सूची में महेंद्र सिंह धोनी से लेकर हार्दिक पंड्या और दीपक चाहर तक अन्य नाम शामिल हैं। किसी ने घुटनों के दम प्यार का इजहार किया तो किसी ने सात बंधनों के लिए राजी किया। चलिए एक एक करके सबके बारे में चर्चा करते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी

आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया के होटल में साक्षी को प्रोपोज किया था और कुछ समय अंतराल उन्होंने 4 जुलाई 2010 को गठबंधन भी कर लिए धोनी के बायोपिक में दोनों के लव स्टोरी को प्रदर्शित किये गए थेभारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे चुके एमएस धोनी।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पंड्या और सर्बियाई मूल की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की लव स्टोरी भी काफी चर्चित रही है। भारतीय ऑलराउंडर ने समुद्र के बीच क्रूज पर नताशा को अपने प्यार का इजहार कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।उनकी यह प्रोपोसल् के वीडियो काफी चर्चित भी थी कुछ दिन अंतराल 31 मई 2020 को सात फेरे भी ले लिए। दोनों के तस्वीरें सबके सामने प्रदर्शित भी हुई। अभी दोनों के एक पुत्र भी है जिसका नाम अगस्त्य। है

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

फिल्हाल ही में भारत के वनडे और टी20 कप्तान नियोजित किए गए रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह का स्नेह हमेशा हर जगह देखने को मिलता है। क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड से सोशल मीडिया तक हर जगह ये जोड़ी लोकप्रिय रहता है। रोहित-रितिका की जोड़ी काफी प्रसिद्ध है और प्रायः दोनों बॉन्डिंग प्रदर्शित रहती है।

आपको बता दें कि रोहित ने रितिका को उसी क्रिकेट मैदान पर प्यार का ईजहार किया था जहां उन्होंने क्रिकेट खेलना सीखा था। रोहित ने मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में रितिका को प्रपोज किया था। इसके बाद 13 दिसंबर 2015 को दोनों सात फेरे लेकर गठबंधन में बंध गए।

हरभजन सिंह और गीता बसरा

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनरों में से एक हरभजन सिंह ने सबसे पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान एक्ट्रेस गीता बसरा को प्यार का इजहार किया था। उस समय गीता रिश्ते के लिए उत्सुक नहीं थी, हालांकि बाद में दोनों एक-दूसरे के नजदीकआ गए और 8 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों 29 अक्टूबर 2015 को गठबंधन में बंध गए।

जहीर खान और सागरिका घाटगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन के दौरान भारत के स्टार तेज गेंदबाज जहीर खान ने चक दे इंडिया फेम एक्ट्रेस सागरिका घाटगे को किया थाअपने प्यार का इजहार। जाहिर ने घुटनों के बल बैठ कर अपनी मन की बात बताई। और उसी छन सगाई भी कर ली अंगूठी पहनाकर। फ़िर दोनों 23 नवंबर 2017 को सात फेरे ले लिए।

दीपक चाहर और जया भारद्वाज

आईपीएल के दूसरे चरण में प्रोपोज किया था भारतीय गेंदबाज और दीपक चाहर ने दुबई स्टेडियम मे अपने प्यार का ईजहार किया उन्होंने घुटनों पे सबके सामने प्यार का इजहार किया। जया ने उनकी प्रोपोसल् को कबूल कर लिया जल्द हीं वे सात बंधनों में बंधने वाले हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *