Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस काफी चर्चा में रहते हैं ! भोजपुरी भाषा के गानों को जितना प्यार मिलता है ! उतना प्यार शायद ही किसी भाषा के गाने को नहीं मिलता होगा ! पूरी दुनिया में भोजपुरी गानों को पसंद करने वालों की संख्या बेहद ज्यादा है ! हाल ही में भोजपुरी के गानों को यूट्यूब में मिले व्यूज देखकर हर कोई दंग रह गया !

इन गानों के व्यूज के रिकॉर्ड को तोड़ पाना मुश्किल किसी के लिए भी मुश्किल होगा ! भोजपुरी गानो के दर्शकों की संख्या 40 करोड से भी ज्यादा है ! भारत से बाहर भी भोजपुरी गानों को देखने वालों की तादाद बहुत बड़ी है ! ऐसे में भोजपुरी गाने ने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड बनाया है !

बता दें बजोपूरी फिमो के 6 गाने ऐसे है ! जिन्होंने यूट्यूब पर कमाल कर दिखाया है ! इन 6 गानों को मिले व्यूज देख हर कोई दंग रह गया है ! इन गानों को आज भी देखा जा रहा है ! बता दें की इन भोजुपरी गानों को आज भी लोग सर्च करते है !

भोजपुरी फिल्मो के 6 ऐसे गाने जिन्होंने तोडा रिकॉर्ड

1] इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर गाना पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का फिल्म ‘सत्या’ का आता है ! इस गाने में दोनों ने बेहद बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं ! दर्शकों को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आती है ! जिसके चलते उनका हर एक वीडियो और फिल्म हिट हो जाते हैं ! गाने के बोल है ‘रात दिया बुताके पिया क्या-क्या किया’ !  इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 563 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं ! पवन सिंह ने इस गाने को गाया भी है ! फिल्म के हीरो भी हैं ! पवन सिंह के साथ इस गाने को इंदू सोनाली ने गाया है !

2] दूसरे नंबर पर भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे फेमस सॉन्ग ‘छलकत हमरो जवनिया’ आता है ! सुपरहिट सॉन्ग में काजल राघवानी और पवन सिंह को देखा जा सकता है ! इस गाने में काजल राघवानी ने बेहद बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं ! इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस गायक पवन सिंह और प्रियंका ने गाया है ! बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 462 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है ! यह गाना भोजपुरी की फेमस फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का है ! बता दें कि गाने को लोग आज भी बार-बार देखते हैं और कई बार इस गाने को सर्च भी किया गया है !

3] भोजपुरी गाना ‘हैलो कौन’ सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था ! सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर इस गाने पर रील्स भी बनाई गई थी ! जो कि काफी फेमस भी हुई थी ! आपको बता दें कि यह गाना सुपरहिट रहा था ! सॉन्ग वीडियो में रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय नजर आ रहे हैं !अब तक इस वीडियो को 914 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है ! इस गाने के वायरल होने का सिलसिला आज भी लगातार जारी है ! सोशल मीडिया पर भी इस गाने को बेहद पसंद किया गया था !

4] भोजपुरी गाना ‘कुँवारे में गंगा नहईले बानी’ भी इस लिस्ट में शामिल है ! इस गाने के वीडियो ने बेहद हंगामा मचाया था ! आपको बता दें कि यह गाना आज भी खूब वायरल हो रहा है ! इस वीडियो को 605 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे ! इस गाने के एक्टर और एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत सीन भी दिए थे ! जिसकी वजह से यह सॉन्ग वीडियो आज भी बेहद पसंद किया जाता है !

5]  इसके बाद नंबर आता है। भोजपुरी की तर्ज पर बने एक खोरटा सॉन्ग ‘तु हँसके बोलेलू ए जान’ का। इस गाने के वीडियो को अभी तक 596 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है।  इस गाने को अवनीश बाबू ने गाया है।

6] इस लिस्ट में शामिल आखिरी सॉन्ग ‘पांडे जी का बेटा हूं’ इस सॉन्ग वीडियो को यूट्यूब में अब तक 551 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं ! इस गाने को लुलिया गर्ल निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू ने किया है !

About dp

Check Also

शादीशुदा अभिनेताओं के साथ रहे इन भोजपुरी एक्ट्रेसस के रिश्ते , एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसके बारे में जनकर उड़ेंगे आप के होश

भोजपुरी इंडस्ट्री आजकल बहुत ही चर्चा में रहती है ! फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *