जाने क्यों रेखा को लेकर ऐश्वर्या राय पर भड़क गई थी सास जया बच्चन।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री रेखा और अभिनेता अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के चर्चे तो हर किसी ने सुनी ही होंगे! ऐसे में इन दोनों का रिश्ता कैसा है इसको लेकर कई प्रकार की खबरें भी आती रहती है लेकिन बेहद ही कम लोग यह जानते होंगे कि अमिताभ बच्चन की बहू यानी कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेत्री रेखा की आपस में बहुत ज्यादा बनती है और आलम तो यह है कि खुद ऐश्वर्या राय अक्सर ही अभिनेत्री रेखा को भी मां कहकर पुकारते हैं और एक बार तो अभिनेत्री रेखा ने ऐश्वर्या के नाम पर एक खत भी लिख दिया था और फिर यह खत पूरी मीडिया में वायरल हो गया था!

नहीं यह बात साल 2017 की है तब ऐश्वर्या राय ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे किए थे और इस मौके पर कई लोग उनको बधाई के संदेश दे रहे थे ऐसे में उन्हें अभिनेत्री रेखा भी शामिल थी उन्होंने एक खत लिखा था और इसमें ऐश्वर्या राय की काफी तारीफ की थी उन्हें ऐश को आराध्या की अम्मा संबोधित किया था! वही, यह खत ऐश्वर्या की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के रिलीज होने से पहले आया था इसको फेमिना मैगजीन में पब्लिश किया गया था!

यह खत कुछ इस प्रकार है कि मेरी ऐश्वर्या, आप जैसी महिला एक नदी की तरह है, जो कभी स्थिर नहीं रहती है। वह बिना ढोंग के जहां जाना चाहती है वहां जाती है। अपने लक्ष्य तक पहुंचने पर भी खुद को नहीं बदलती है। लोग ये भले भूल जाए कि आप ने क्या किया या क्या कहा, लेकिन वह यह नहीं भूल पाएंगे कि आप ने उन्हें क्या महसूस कराया। आप एक जीवंत उदाहरण हैं कि साहस सभी गुणों में सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि साहस के बिना आप लगातार किसी अन्य गुण का अभ्यास नहीं कर सकते हैं। आपकी गहरी ताकत और शुद्ध ऊर्जा आपके बोलने से पहले ही आपका परिचय करा देती है। तुम्हें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। तुम अपने आप में संपूर्ण हो। तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है बेटा। कई मुसीबतों को पार कर ऊंचाइयों को छुआ है। मैं शब्दों में नहीं बता सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है। तुमने अपने जीवन के सभी रोल अच्छे से निभाए। लेकिन मेरा फेवरेट रोल आराध्या की अम्मा का किरदार है। बस ऐसे ही अपना प्यार और जादू चारों ओर बिखेरती रहो। मैं तुम्हारे लिए ढेर सारी खुशियों की प्रार्थना करती हूं। लव यू। जीते रहो, रेखा मां।

वहीं अगर खबरों की माने जाएं तो देखा और ऐश्वर्या राय का किस तरीके से करीब आ जाना और एक दूसरे से अच्छी तरीके से बात करना जया बच्चन को भी पसंद नहीं आता है और इसकी एक झलक ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट की स्पेलिंग में देखने को मिल गई थी जहां का ऐश्वर्या राय और देखा आपस में मिल रहे थे तो जया बच्चन के चेहरे के हाव भाव आ रहे थे कि मैं उनको पसंद ही नहीं आ रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *